बिहार चुनाव: कीर्ति आज़ाद बोले- महागठबंधन की सरकार बनेगी, कांग्रेस का होगा अहम रोल
बिहार चुनाव: कीर्ति आज़ाद बोले- महागठबंधन की सरकार बनेगी, कांग्रेस का होगा अहम रोल
Share:

पटना: बिहार चुनाव 2020 के नतीजे आने से पहले ही महागठबंधन के नेताओं में जश्न का माहौल दिखाई दे रहा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कीर्ति आजाद ने एग्जिट पोल के रुझान को देखते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने तेजस्वी यादव को जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा है कि बिहार में बनने जा रही महागठबंधन की सरकार में कांग्रेस का महत्वपूर्ण रोल होगा. 

दरभंगा स्थित अपने आवास से पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने राजद नेतृत्व को जन्मदिवस की बधाई दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि तेजस्वी को उनके जन्मदिवस का उपहार सीएम के रूप में मिलने जा रहा है. बिहार में तेजस्वी, नीतीश कुमार और पीएम मोदी की रैलियों से पहले ही पता चल गया था कि मौजूदा नितीश सरकार से लोग परेशान थे. तेजस्वी की सभा में उमड़ने वाली भीड़ ने बिहार का चुनाव नतीजा पहले ही घोषित कर दिया था. 

कीर्ति आजाद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कहा जा रहा था कि महागठबंधन की सरकार बनेगी, तो बिहार में आतंकी आ जायेंगे. अब आतंकी आने के संबंध में इन्हें पता चलता है, तो उन्हें पकड़ें, किन्तु सेना को बदनाम न करें. हर दिन आतंकी हमले हो रहे हैं. गत दिवस भी हमारी सेना ने चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया. सेना अपना काम बखूबी कर रही है, किन्तु ये लोग बिना सिर पैर की बात करते हैं. 

मालाबार युद्ध अभ्यास में शामिल हुआ ऑस्ट्रेलिया, भड़के चीन ने दी परिणाम भुगतने की धमकी

फ्लोरिडा के बादमध्य अमेरिका में एटा तूफ़ान ने मचाई तबाही

जॉर्जिया में हजारों विरोध चुनावी धोखाधड़ी का लगाया गया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -