DDCA के विरुद्ध कोर्ट में SIT जाँच की याचिका दायर करेंगे आजाद

Jan 28 2016 04:54 PM
DDCA के विरुद्ध कोर्ट में SIT जाँच की याचिका दायर करेंगे आजाद

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक कीर्ति आजाद जो कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर है व भारतीय जनता पार्टी के निलंबित सांसद ने अपने एक बयान में दोहराया है कि वह दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित वित्तीय अनियमितताओं के विरुद्ध एसआईटी जांच और एक स्वतंत्र प्रशासक की नियुक्ति की मांग को लेकर राजधानी दिल्ली के उच्च न्यायालय में याचिका दायर करने का फैसला लिया है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के इस निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने अपने ब्यहान में आगे दोहराया है कि उनकी याचिका केंद्र और राज्य सरकार, सीबीआई और बीसीसीआई के अलावा डीडीसीए के सभी मौजूदा और पूर्व अधिकारियों के विरुद्ध होगी. आजाद ने कहा कि इसमें भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व वित्तमंत्री अरुण जेटली का भी नाम शामिल होगा.

गौरतलब है कि दिल्ली डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन DDCA में भ्रष्टाचार के मसले पर अपनी ही पार्टी से निलंबन का दंश झेल रहे सांसद कीर्ति आज़ाद ने कहा है कि उनका संघर्ष जारी रहेगा और वे किसी के भी सामने नहीं झुकेंगे। भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ाई लड़ने की भी उन्होंने मांग की है।

डीडीसीए को भ्रष्टाचार का वैध संस्थान बताते हुए सांसद कीर्ति आज़ाद ने कहा कि वे न्यायालय जाऐंगे और इस मामले से जुड़े हर व्यक्ति का पर्दाफाश करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका दल ही उनकी प्रशंसा करेगा। कीर्ति ने यहां तक कहा कि वे जेल जाने के लिए भी तैयार हैं। मगर जब तक वे जीवित हैं भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ते रहेंगे।