क्रिस्टन डंस्टा टोबे मैगुरे के साथ अपने वेतन अंतर के बारे में  क्या बोलती है
क्रिस्टन डंस्टा टोबे मैगुरे के साथ अपने वेतन अंतर के बारे में क्या बोलती है
Share:

कर्स्टन डंस्ट का कहना है कि उन्हें और उनके स्पाइडर-मैन सह-कलाकार टोबी मागुइरे को 2002 की तस्वीर के लिए समान रूप से भुगतान नहीं किया गया था। 39 वर्षीय डंस्ट ने फिल्म में मैरी जेन वाटसन की भूमिका निभाई, जिसमें 46 वर्षीय मैगुइरे ने भी पीटर पार्कर, टाइटैनिक सुपरहीरो के रूप में अभिनय किया।

हालांकि स्पाइडर-मैन उनकी पहली प्रमुख सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी भूमिका थी, अभिनेत्री ने हाल ही में द इंडिपेंडेंट के साथ एक साक्षात्कार में स्वीकार किया कि उन्हें और मैगुइरे को फिल्म पर उनके काम के लिए अलग-अलग भुगतान किया गया था। PEOPLE के अनुसार, उसने कहा, "मेरे और स्पाइडर-मैन के बीच वेतन विसंगति वास्तव में महत्वपूर्ण थी।" "मैंने इस पर विचार भी नहीं किया। 'ओह हाँ, टोबी [मैगुइरे] स्पाइडर-मैन की भूमिका निभा रहा है,' मैंने कहा।" द इंडिपेंडेंट के अनुसार, मूल स्पाइडर-मैन फिल्म ने 821 मिलियन अमरीकी डालर की कमाई की, जबकि इसके सीक्वल, स्पाइडर-मैन 2 ने 2004 में 789 मिलियन अमरीकी डालर की कमाई की।

इस तथ्य के बावजूद कि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं, डंस्ट ने कहा कि उन्हें मैगुइरे के समान वेतन नहीं मिला, इस तथ्य के बावजूद कि वे दोनों फिल्म के लिए सुर्खियों में थे। "लेकिन क्या आपने देखा कि दूसरे स्पाइडर-मैन पोस्टर के कवर पर कौन था? मैं स्पाइडर-मैन हूं, और मैं यहां मदद करने के लिए हूं" उसने द इंडिपेंडेंट को इसका खुलासा किया। पहली दो स्पाइडर-मैन फिल्मों में प्रदर्शित होने के बाद, डंस्ट ने फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म में अभिनय किया, जो 2007 में एमजे के रूप में उनकी अंतिम उपस्थिति थी।

इस तथ्य के बावजूद कि उसने लगभग एक दशक में चरित्र नहीं निभाया है, डंस्ट ने अपनी भूमिका को फिर से करने में रुचि व्यक्त की है। स्पाइडर-मैन में अपने हिस्से के बाद से, डंस्ट कई तरह की पेचीदा परियोजनाओं पर काम कर रही है, जिसमें मेलांचोलिया, द बेगुइल्ड, और ऑन बीइंग ए गॉड इन सेंट्रल फ्लोरिडा शामिल हैं।

'कुसु कुसु' गानें को लेकर नोरा फतेही का बड़ा बयान, बोली- अब तक का सबसे ख़राब अनुभव...

'लखनऊ युद्ध लड़ने नहीं जा रहे हैं..', जानिए यूपी में 'किसान महापंचायत' पर क्या बोले राकेश टिकैत

क्या आप भी कर रहे है क्रिसमस पर परिवार के साथ छुटियों का प्लान तो इन स्थानों पर जरूर जाएं 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -