बेटे की गोद में बैठी हुई नज़र आई किरण खेर, बेटे ने कही ये बात

अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर सक्रीय स्टार्स में से एक हैं। अभिनेता फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम ने एक वीडियो साझा कर दिया है, जिसमें किरण खेर अपने बेटे सिकंदर खेर की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही है। ये वीडियो खूब पसंद किया भी किया जाने लगा है।

वीडियो में किरण व्हाइट फ्लोरल आउटफिट में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने हाथ पर दो घड़ियां पहनी हुईं है। वहीं सिकंदर लाइट पिंक टी-शर्ट में नज़र आ रहे है। किरण बेटे सिकंदर की गोद में बैठी दिख रही है। अनुपम खेर अपनी पत्नी से पूछते हैं कि तुम इसकी गोद में क्यों बैठी हो। इसपर किरण बहुत ही प्यारा उत्तर देते हुए बोलती  है- जिंदगी भर इसको मैंने अपनी गोद में बैठाया है...अब इसको अपनी मां को कभी-कभी अपनी गोद में बैठाना चाहिए। इसके बाद अनुपम खेर अपने बेटे से पूछते हैं कि- आपकी गोद में मां बैठी है आपको कैसा लग रहा है। इस पर वह कहते हैं कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- मां की ममता और लव की लहरें...। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो हाल ही में अनुपम की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज हुई थी। इस मूवी को लोगों ने खूब प्यार दिया। अब एक्टर बहुत जल्द मूवी आईबी 71 में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में एक्टर के साथ विद्युत जामवाल नजर आएंगे।

 हलाल मीट को लेकर आपस में भिड़े जीशान और पायल....झगड़े- झगड़े में कर डाली मजहब की बात

बुर्ज के टॉप पर चढ़ी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ ये VIDEO

माँ संग आउटिंग पर निकली आराध्या बच्चन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -