'किरकेट' का Trailer लॉन्च, अपनी बायोपिक में खुद हीरो बने कीर्ति आजाद
'किरकेट' का Trailer लॉन्च, अपनी बायोपिक में खुद हीरो बने कीर्ति आजाद
Share:

कुछ वर्षों पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आजाद (Kirti Azad ) का तत्‍कालीन फाइनेंस मिनिस्‍टर अरुण जेटली और बीसीसीआई से बड़ा झगड़ा हुआ था. अतः इसी झगड़े के बाद उन्‍हें भाजपा से बाहर का रास्‍ता भी दिखाया गया था और इसके बाद वे अपनी पार्टी और क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ अकेले ही खड़े हो गए थे. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से बगावत करने के बाद कीर्ति आजाद द्वारा कांग्रेस के साथ एक बार फिर अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने की कोशिश की गई थी, लेकिन वह लोकसभा चुनावों में धनबाद से बीजेपी के प्रत्‍याशी से हार गए थे. 

भाजपा से दूरी बना चुके कीर्ति आजाद अब सिल्‍वर स्‍क्रीन पर आने वाले हैं. वे अब अपने लिए नया करियर तलाशते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनकी बायोपिक 'किरकेट' (Kirket) का पोस्‍टर रिलीज किया था, जिसमें कि उनका चेहरा प्रमुखता से देखने को मिला था और अब इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज करगया है. 

ख़ास बात यह है कि इस फिल्‍म में कीर्ति आजाद खुद ही हीरो बने नजर आ रहे हैं और वह एक ऐसे शख्‍स की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो बिहार को भारतीय क्रिकेट के सेंटर में लाने की पुरजोर कोशिश करता हुआ नजर आता है. इस ट्रेलर से यह साफ है कि इस फिल्‍म को पूरे मसाला फिल्‍म के अंदाज में ही बनाया गया है, जिसके लगभग हर सीन में सिर्फ कीर्ति आजाद ही हीरो के अंदाज में देखने को मिल रहे हैं. 

 

अक्षय ने शेयर किया करण देओल की फिल्म का ट्रेलर, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई

फंस गई Dream Girl, मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप

राजकुमार राव पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे पिता सत्यपाल

NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -