क्या इस शहर में किराना दूकानदार ने मोहल्ले को बनाया कोरोना स्ट्रीट?  हुआ चौकाने वाला खुलासा
क्या इस शहर में किराना दूकानदार ने मोहल्ले को बनाया कोरोना स्ट्रीट? हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है. वहीं, शहर के जहांगीराबाद के बाद कोरोना का नया हॉटस्पॉट जाटखेड़ी बन गया है. यहां कोरोना संक्रमण के 40 केस सामने आए है. जहांगीराबाद में धीरे-धीरे स्थिति नियंत्रण में आ रही है. वहीं, जाटखेड़ी ने भोपाल जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है. साथ ही ये सवाल है कि आखिर इस मोहल्ले में इतने बड़े पैमाने पर संक्रमण फैला कैसे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक किराने दुकानदार के कारण इस मोहल्ले में कोरोना का संक्रमण फैला है.

वहीं, जाटखेड़ी में कोरोना जहांगीराबाद से पहुंचा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक किराना दुकानदार कोरोना का जरिया बना है. किराना दुकानदार कोरोना संक्रमण के दौर में भी जहांगीराबाद से सामान लाने जाता था. इस दौरान वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आया. किराना दुकानदार का कोरोना हॉटस्पॉट वाले इलाके में लगातार आना जाना था.

बता दें की किराना दुकानदान में लक्षण दिखने के बाद उसने जांच कराई. रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उसके बाद परिवार के दूसरे सदस्यों की भी जांच करवाई गई है, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, इसके दुकान से सामान खरीदने वाले कई दूसरे लोग भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. जाटखेड़ी में 40 लोग अभी कोरोना से संक्रमित हैं और 300 लोग होम क्वारंटीन में हैं.

संजय राउत ने सीएम योगी को बताया हिटलर, कहा- मजदूरों पर हो रहा यहूदियों जैसा अत्याचार

अब अस्पताल में मोबाइल का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे कोरोना के मरीज, योगी सरकार का आदेश

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बड़ा उलटफेर, 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्वाइन की भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -