एक कॉल ने किरण राव को बना दिया आमिर खान की दूसरी पत्नी
एक कॉल ने किरण राव को बना दिया आमिर खान की दूसरी पत्नी
Share:

निर्माता-निर्देशक किरण राव 46 साल की हो चुकी हैं और आज उनका जन्मदिन है. किरण का जन्म 7 नवंबर 1973 को तेलंगाना में हुआ था और साल 1992 में किरण के माता-पिता ने मुंबई जाने का फैसला किया. वहीं उन्होंने सोफिया कॉलेज फॉर वूमेन से ग्रेजुएशन किया है और जामिया मिलिया इस्लामिया, दिल्ली से मास्टर्स की डिग्री हासिल की. किरण एक बेहतरीन निर्माता-निर्देशक है और उन्हें सभी बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में आज किरण के जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनके और आमिर के प्यार के बारे में. फिल्म लगान के दौरान ही किरण राव की पहली मुलाकात आमिर खान से हुई थी और वह एक ऐसा समय था जब आमिर खान की निजी जिंदगी में भी काफी उतार-चढ़ाव चल रहे थे.

जी हाँ, उस समय आमिर खान ने बचपन की दोस्त रीना से शादी की लेकिन शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया और तलाक के 3 साल बाद आमिर की जिंदगी में किरण राव आईं और दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया. वहीं एक बार किरण राव से मुलाकात पर बात करते हुए इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया था कि, 'फिल्म लगान के दौरान किरण बस मेरी टीम की सदस्य थीं. तब वो असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. रीना से तलाक के बाद किरण से मिला, वो उस वक्त मेरी अच्छी दोस्त भी नहीं थीं, तलाक के बाद मैं ट्रॉमा से गुजर रहा था. इसी बीच एक दिन किरण का फोन आया.

किरण से करीब मैंने आधे घंटे बात की. उससे बात करके मुझे अच्छा लग रहा था. उस कॉल के बाद हमने एक दूसरे को डेट करने का फैसला किया. लंबे समय की दोस्ती के बाद मुझे ऐसा लगने लगा कि उसके बिना मेरी कोई जिंदगी नहीं है. बस फिर क्या था हमने अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया और फिर साल 2005 में हमने शादी कर ली.' आप सभी को बता दें कि आज दोनों अपना शानदार जीवन बिता रहे हैं और दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है.

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, फैंस ने जमकर किया शेयर

अनन्या पांडे ने ​अपनी आगामी फिल्म का खूबसूरत लुक सोशल मीडिया पर किया शेयर

इस फिल्म के लिए पहली बार नई भाषा सीखेंगी आलिया भट्ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -