एक काल के बाद बदल गई थी किरण राव की जिंदगी
एक काल के बाद बदल गई थी किरण राव की जिंदगी
Share:

आप सभी को बता दें कि आज आमिर खान की दूसरी पत्नी यानी किरण राव का जन्मदिन है और आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी और आमिर खान की लव स्टोरी के कुछ ख़ास पल. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि आमिर खान की शादी पहले रीना दत्ता से शादी की और उसके बाद उनका दिल किरण राव पर आ गया. आप सभी को बता दें कि आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी से तलाक के 3 साल बाद किरण राव से शादी की. आमिर और किरण की पहली मुलाक़ात लगान मूवी के सेट पर हुई थी और उसके बाद दोनों का प्यार एक फ़ोन कॉल से शुरू हुआ.

जी हाँ, एक बार आमिर खान ने खुद बताया था कि 'मुझे किरण का एक कॉल आया था तब मैंने किरण का फोन उठाया और उससे आधा घंटा बातचीत की. किरण से बातचीत ने मुझे खुशी दी. वो फोन कॉल मुझे अच्छा महसूस करा रहा था. इस कॉल के बाद मैंने किरण को डेट करना शुरू किया. सालों तक हम दोनों एक दूसरे के दोस्त बने रहे. फिर मुझे एहसास हुआ कि मैं उसके ब‍िना अपनी लाइफ सोच नहीं सकता हूं और यही कारण है कि मैंंने किरण से शादी करने का फैसला किया था.’ आप सभी को बता दें कि दोनों का अफेयर एक कॉल से शुरू हुआ और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

सबसे ख़ास बात तो यह है कि आज भी आमिर खान के रिश्ते अपनी पहली पत्नी के साथ भी सामान्य बने हुए हैं और उनकी दूसरी पत्नी उनकी पहली पत्नी संग हंसी मजाक करते हुए नजर आती हैं. आप सभी को बता दें कि किरण राव एक फिल्म प्रोडूसर, स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर हैं और उन्हें और आमिर को एक लड़का है जिसका नाम आज़ाद राव खान है. फिलहाल किरण को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

नेपोटिज्म पर बोले अभिषेक- 'पापा ने मेरे लिए कभी किसी से बात नहीं की'

ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

पर्दे पर फिर लौटेगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -