पुडुचेरी सीएम नारायणसामी को किरण बेदी का खुला खत, लगाए संगीन आरोप
पुडुचेरी सीएम नारायणसामी को किरण बेदी का खुला खत, लगाए संगीन आरोप
Share:

पुडुचेरी: पुडुचेरी में सीएम वी नारायणस्वामी और उपराज्यपाल किरण बेदी के बीच तनाव कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब किरण बेदी ने मुख्यमंत्री वी नारायणस्वामी को खुला खत लिखा है. अपने पत्र में किरण बेदी ने कहा है कि आप मुझे और उपराज्यपाल के संवैधानिक दफ्तर को काफी समय से अपमानजनक नामों से बुला रहे हैं और निराधार इल्जाम लगा रहे हैं.

बेदी ने लिखा है कि बीते कुछ दिनों से गरिमा और शालीनता की रेखा को पार किया गया. किरण बेदी ने मुख्यमंत्री को अपने उच्च पद की गरिमा बनाए रखने की बात भी पत्र में कही है. किरण बेदी ने सीएम नारायणस्वामी से कहा कि बुद्ध ने क्या कहा था आपको याद होगा, उन्होंने कहा कि यदि कोई गाली दे तो उसे स्वीकार न करें. ऐसे में वह गाली, गाली देने वाले के पास ही रह जाती है.  कृपया अपने दफ्तर की गरिमा को बनाए रखें.

बेदी ने आगे लिखा कि, कृपया अपने उच्च पद की गरिमा बनाए रखें, संवैधानिक स्थिति और मुख्यमंत्री दफ्तर की तरफ से इस्तेमाल की जा रही भाषा को लेकर हैरान हैं. मुझे उम्मीद है कि आप इस किस्म के व्यवहार से बचेंगे. उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल का ऑफिस पूरी तरह से इस बात पर फोकस है कि पुडुचेरी और जनता की क्या आवश्यकता है.

ठाकरे के खिलाफ आयी विवादित टिप्पणी, शिवसेना ने दिया मुहतोड़ जबाव

अमित शाह का बड़ा बयान, कहा - CRPF के जवान करें देश की सुरक्षा...

Delhi Assembly Election: केंद्रीय मंत्री ने कहा- कौन है प्रशांत किशोर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -