पाकिस्तानी से शादी करने के लिए अपने बच्चों को ठुकराया
पाकिस्तानी से शादी करने के लिए अपने बच्चों को ठुकराया
Share:

चंडीगढ़: वैसाखी उत्सव मनाने पाकिस्तान गई किरण बाला (अब आमना) के मामले में एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है, पाकिस्तान की नागरिकता लेने के लिए इस महिला ने अपनी ममता का ही गाला घोंट दिया. किरण ने पाकिस्तान की नागरिकता पाने के लिए अपने बच्चों को भी अपना मानने से इंकार कर दिया. किरण बाला होशियारपुर के गढ़शंकर की रहने वाली है. जहाँ उन्होंने  2005 में 18 साल की उम्र में नरिंदर सिंह से विवाह कर लिया था.

उनके इस विवाह से  कुल 5 बच्चों को जन्म दिया था, जिनमे से 2 की मृत्यु हो गई थी, 9 साल तक वैवाहिक जीवन जीने के बाद जब किरण के पति की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई तो वह आजाद रहने लगी जो उसके परिवार वालों को मंजूर नहीं था. जिसके बाद उनकी बातचीत लाहौर के रहने वाले मोहम्मद अजीम से होने लगी. दोनों काफी दिनों तक फ़ोन पर बातचीत करने लगे.  

इसके बाद जब किरण वैसाखी का त्यौहार मनाने सिक्ख जत्थे के साथ पाकिस्तान गई थी, जिसके बाद खबर आई थी कि उन्होंने वहां पर इस्लाम क़बूल कर लिया है और मोहम्मद अज़ीम से निकाह भी कर लिया है. यही नहीं किरण अब भारत आने को भी राज़ी नहीं है, उन्होंने लाहौर कोर्ट में पाकिस्तानी नागरिकता के लिए अर्जी भी दे दी है. लाहौर कोर्ट ने भी इस मामले में दिलचस्पी लेते हुए किरण की वीज़ा अवधि 30 दिन तक बढ़ा दी है, साथ ही नागरिकता देने की प्रक्रिया को तेज़ करने के निर्देश दे दिए हैं.

क्या किरण बाला को अकाली मंत्री ने पाक भेजा ?

भारतीय महिला ने मांगी पाक की नागरिकता

पाकिस्तान गए श्रद्धालुओं में से एक युवक लापता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -