अहिल्याबाई में आएगा 7 साल का लीप, खंडेराव होलकर का किरदार निभाएगा यह मशहूर अभिनेता
अहिल्याबाई में आएगा 7 साल का लीप, खंडेराव होलकर का किरदार निभाएगा यह मशहूर अभिनेता
Share:

सोनी टीवी का पीरियड ड्रामा शो 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' अब एक नए ट्विस्ट के साथ आने वाला है। जी दरअसल शो में जल्द ही महारानी अहिल्याबाई होलकर के जीवन का एक रोचक अध्याय शुरू होने वाला है। शो में जल्द ही 7 साल का लीप दिखाया जाएगा। वहीँ इसके बाद शो में युवा अध्याय दिखाया जाएगा। आपको बता दें कि युवा अवस्था में अहिल्या के पति खंडेराव होलकर का रोल किंशुक वैद्य निभाने वाले है। आप जानते ही होंगे कि किंशुक टीवी के छोटे पर्दे पर कुछ ऐतिहासिक और पौराणिक शोज़ में बढ़िया काम के लिए जाने जाते हैं और इसी के चलते वह इस रोल के लिए पूरी तरह फिट पाए गए हैं।

हाल ही में इस महत्वपूर्ण रोल को निभाने को लेकर किंशुक वैद्य ने एक वेबसाइट से बात की। इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'खंडेराव होलकर का रोल निभाना, मेरे लिए एक बड़ा मौका है। ऐसे टैलेंटेड एक्टर्स के साथ पर्दे पर काम करना, मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करता है। अहिल्याबाई कई लोगों की प्रेरणा रही हैं और उनकी कहानी कहना चुनौतीपूर्ण तो है ही, साथ ही उत्साहजनक भी है। मुझे इस रोमांचक अनुभव का इंतजार है। इसके अलावा, मुझे व्यक्तिगत तौर पर पीरियड ड्रामा और ऐतिहासिक शोज़ बहुत पसंद है, क्योंकि उनमें भव्य कहानियां दिखाई जाती हैं, जिसमें दर्शकों के लिए बहुत कुछ देखने लायक होता है।'

वहीँ आगे अहिल्याबाई और खंडेराव का रोल निभा रहे बाल कलाकार अदिति जलतारे और क्रिश चौहान के बारे में बात करते हुए किंशुक वैद्य ने कहा, 'अदिति जलतारे और क्रिश चौहान, दोनों ने ही अहिल्याबाई और खंडेराव के रोल में बढ़िया काम किया है। उन्होंने हमारे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी छोड़ी है। यह एक चुनौतीपूर्ण काम होगा, क्योंकि दर्शक इन कलाकारों से जुड़ गए हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं भी दर्शकों के साथ जुड़ सकूंगा और उनकी तारीफें हासिल कर पाऊंगा।' अब यह देखना होगा कि वाकई में किंशुक वैद्य लोगों का दिल जीत पाते हैं या नहीं?

ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के हारने के बाद बोले पीएम मोदी- टीम ने अपना सर्वक्षेष्ठ दिया।।।

आज रिलीज होगा अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से जान गंवाने वाले 101 पत्रकारों के परिवार को मिलेगी वित्तीय सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -