बाइक से चलती है ये ब्यूटीफुल किन्नर, राम मंदिर बनवाना चाहती हैं
बाइक से चलती है ये ब्यूटीफुल किन्नर, राम मंदिर बनवाना चाहती हैं
Share:

मध्यप्रदेश / उज्जैन : भले ही मोदी सरकार राम मंदिर बनवाने के नाम पर मौन बैठी है लेकिन शैली राय नाम की किन्नर का कहना है कि अगर सरकार उन्हें मौका दे तो वो राम मंदिर बनवाना चाहती हैं। शैली का कहना है कि हम किन्नरों में इतनी हिम्मत है कि अयोध्या में रामदरबार बनवा सकते है । यह बात कहना है उज्जैन सिंहस्थ में शामिल होने आई शैली राय किन्नर का।

बता दे कि शैली राय का जन्म पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में हुआ था और वे अब छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहती हैं। साथ ही वह समज सेवा के उद्देश्य से रायपुर में एनजीओ चला रही हैं। शैली अब साध्वी बन चुकी हैं और सिंहस्थ में हिस्सा लेने के लिए उज्जैन में हैं। शैली के बारे में आपको जानकारी देते चले कि वे छत्तीसगढ़ के कॉलेज से ग्रैजुएशन कर चुकी है साथ ही उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में डिप्लोमा भी किया है।

इतना ही नहीं उन्होंने एरिना मल्टीमीडिया से भी डिजाइनिंग से संबंधित कोर्स किए हैं। शैली के पास इतनी योग्यता होने के बाद भी उन्हें किसी अच्छी कंपनी नौकरी नहीं मिली। शैली राय ने कई जगह जॉब के लिए प्रयास भी किया और इंटरव्यू भी दिए, लेकिन किन्नर होने के कारण उन्हें नौकरी नहीं मिली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -