Video: किन्नर समाज संग कपिल शर्मा ने मनाया स्वंत्रता दिवस
Video: किन्नर समाज संग कपिल शर्मा ने मनाया स्वंत्रता दिवस
Share:

15 अगस्त को पूरा देश आजादी के रंग में रंगा नजर आया। जी दरअसल 15 अगस्त को पूरे देश में आजादी की 75वीं वर्षगांठ को देशवासियों ने गर्व के साथ मनाया। इस लिस्ट में कई सितारे भी शामिल रहे। सभी सितारों ने अपने फैंस को स्वंत्रता दिवस की बधाई दी। इस दौरान किसी ने तिरंगा लहराते तो किसी ने अपनी तस्वीर शेयर कर तो कुछ लोगों ने खास अंदाज में शुभकामनाएं फैंस को दीं। इस लिस्ट में मशहूर कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी शामिल रहे। उन्होंने भी अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

जी हाँ और इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर कर आजादी के पावन पर्व पर फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया। जी दरअसल कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और इस वीडियो में किन्नर समाज के लोग ‘कर्मा’ फिल्म के प्रसिद्ध देशभक्ति गीत ‘हर करम अपना करेंगे, ऐ वतन तेरे लिए…’ को गाकर नाचते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं बेहद खूबसूरत अंदाज में शूट किए गए इस वीडियो को शेयर कर कपिल ने लिखा ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई’ । फिलहाल कपिल शर्मा के इस वीडियो को देखकर फैंस खुश हो गए हैं और अब तक उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं। लोगों को वीडियो बड़ा पसंद आया है और उनका कहना है इससे बेहतर और कुछ नहीं है। फिलहाल कपिल द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है और कपिल भी इस वीडियो को शेयर कर जश्न मना रहे थे।

करण मेहरा के आरोपों से भड़के रोहित सेठिया, कहा- 'जाकर उससे पूछो कि M।M। कौन है'

FIFA ने भारत के फेडरेशन को किया निलंबित, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से की तत्काल सुनवाई की मांग

बड़ा हादसा: ITBP जवानों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 39 सैनिक थे सवार।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -