किन्नरों को नहीं मिला मनचाहा नेग तो किया ऐसा काम कि....
किन्नरों को नहीं मिला मनचाहा नेग तो किया ऐसा काम कि....
Share:

आजकल बढ़ने वाले अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुजरात के सूरत का है. इस मामले में कुछ किन्नरों ने ऐसी गुंडागर्दी दिखाई है कि सभी हैरान हो गए. फिलहाल जो मामला सामने आया है उस मामले में एक नवजात बेटे के पिता को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. इस मामले में खबरों के मुताबिक बात केवल यह थी कि बच्चे के जन्म लेने पर किन्नरों ने मनचाहा नेग 11000 रुपए मांगे और जब वे नहीं मिले तो उन्होंने पिता को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. वहीं इस मामले में घायल पिता को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है लेकिन 2 दिन बाद बीते सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार ''सूरत के रहने वाले गहरीलाल खटीक 2 बेटियों के पिता थे और हाल ही में उन के घर बेटे का जन्म हुआ था, लेकिन परिवार में बेटे के जन्म की खुशी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. 3 किन्नरों के लालच ने इस खुशी को गम में बदल दिया.'' वहीं आगे इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक ''वे किन्नर सूरत शहर के गोड़ादरा इलाके में बनी मानसरोवर सोसाइटी में किराए के घर में रह रहे गहरीलाल खटीक के घर नेग लेने पहुंचे थे. उन्होंने गहरीलाल खटीक से 11000 रुपए की डिमांड की थी लेकिन पेशे से मजदूर गहरीलाल ने किन्नरों को 2100 रुपए देने की बात कही. इस बात पर किन्नर भड़क गए और उन्होंने बवाल मचाना शुरू कर दिया.

केवल इतना ही नहीं उन किन्नरों ने अपने कपड़े उतार दिए, जिस के बाद खटिक परिवार ने पड़ोसियों से 7000 रुपए उधार ले कर उन के हाथ में थमा दिए. लेकिन फिर भी किन्नर नहीं माने और उन्होंने गहरीलाल को पीटना शुरू कर दिया और उन के सिर को दीवार पर पटक दिया, जिस से उन के दिमाग की नसें फट गईं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. इस बीच वे तीनों किन्नर मौके से फरार हो गए.'' इस मामले में अब गहरीलाल खटीक की मौत हो गई है और पीड़ित परिवार ने सूरत के लिंबायत थाने में उन किन्नरों के खिलाफ शिकायत दायर करवा दी है और इसी के आधार पर पुलिस ने तीनों किन्नरों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

ट्रैफिक पुलिस ने कार पर डंडा मारकर युवक को रोका तो आ गया हार्ट अटैक और...

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर के नाम पर धोखाधड़ी कर रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार

आपसी रंजिश के कारण तीन लोगों पर अंधाधुंध बरसाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -