सपने में किन्नर को देखना, आशीर्वाद लेना-पैसे देने का क्या होता है मतलब, जानिए यहाँ
सपने में किन्नर को देखना, आशीर्वाद लेना-पैसे देने का क्या होता है मतलब, जानिए यहाँ
Share:

सपने कई तरह के संकेत देते हैं। ऐसे में सपने में लोग तरह-तरह की चीजें देखते हैं। वहीं कई लोग सपने में किन्नर को देखते हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं सपने में किन्नर देखना, पैसा देना, पैर छुना, आशीर्वाद देना का क्या मतलब होता है।

सपने में किन्नर देखना- कहा जाता है अगर आपको सपने में किन्नर दिखाई दे तो यह किसी भी तरह से शुभ सपना नहीं होता है जो कोई भी अपने सपने में किन्नर को देखता है जल्द ही उसके जीवन में कई तरह से परिवर्तन आ सकता है। वहीं इसके अलावा सपने में किन्नर का दिखाई देना कई बार शुभ भी माना जाता है। वहीं अगर किन्नर आपको सपने में पैसा दे रहा हैं तो ऐसे में यह धन प्राप्ति के होने का संकेत होता हैं। वहीं सपने में अगर आपको किन्नर बार बार दिखाई से तो यह कहीं ना कहीं अशुभ भी होता है जिन लोगों का जीवन अधूरा होता है या फिर जिन लोगों की इच्छा मनोकामना पूरी नहीं होती हैं उन्हें भी इस प्रकार का सपना दिखाई देता है।

सपने में किन्नर को पैसा देना बहुत ही अच्छा सपना होता है जिस किसी भी व्यक्ति या स्त्री को इस प्रकार का सपना दिखाई देता है उन्हें जल्द ही धन की प्राप्ति होती है। इसके अलावा कार्यों में तरक्की मिलती है लेकिन वही अगर आपने सपने में किन्नर को सिक्का देते हुए देखा है तो यह सपना किसी भी प्रकार से अच्छा सपना नहीं होता है इस तरह का सपना आपके घर में आर्थिक परेशानी के आने का संकेत होता हैं। सपने में किन्नर के पैर छुना जल्द ही कारोबार में उन्नति का संकेत होता है। सपने में किन्नर का आशीर्वाद मिलनाअच्छा सपना होता है इसका मतलब है जल्द ही आपकी कोई इच्छा पूरी होने वाली है।

शुक्रवार के दिन भूल से भी ना करें ये काम वरना छा जाएगी कंगाली

आज जरूर करें शीतलाष्टक स्तोत्र का पाठ, हर रोग से मिलेगी मुक्ति

शीतला अष्टमी के दिन जरूर करें यह आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -