ऑन स्क्रीन सास के साथ किन्नर बहु ने शेयर किया ये हॉट अवतार वाला वीडियो
ऑन स्क्रीन सास के साथ किन्नर बहु ने शेयर किया ये हॉट अवतार वाला वीडियो
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस है जो अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती फिर वो सिम्पल दिखने वाली बहु हो या फिर कोई बोल्ड दिखने वाली बेटी। ऐसे में इन दिनों किन्नर बहु सौम्या के काफी चर्चे है।

जी हाँ इन दिनों किन्नर बहु सौम्या उर्फ़ रुबीना दिलाइक अपनी तस्वीरों से काफी तहलका मचा रहीं है अभी हाल ही में भी रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी है इन सभी तस्वीरों में रुबीना का हॉट लुक दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें की रुबीना के इंस्टाग्राम पर 1m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है आए दिन रुबीना अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती है। अभी हाल ही में रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही हॉट और अमेजिंग लग रहीं है। रुबीना की अधिकतर तस्वीरें उनका बॉयफ्रेंड ही क्लिक करता है।

एक तस्वीर में रुबीना बहुत ही प्यारी और खूबसूरत लग रहीं है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है You want a better life, change it! You want a better body, change it! You want a better relationship, change YOU , (first ).... Coz if you change it.... रुबीना ने अपनी ऑन स्क्रीन सासु माँ के साथ का एक वीडियो भी शेयर किया है जो बहुत ही फनी है। वाकई में रुबीना बहुत ही हॉट है और आए दिन उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरें सभी को उनका दीवाना बना देती है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -