ये किसको पप्पी दे रहीं हैं किन्नर बहू...?
ये किसको पप्पी दे रहीं हैं किन्नर बहू...?
Share:

टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलायक इन दिनों अपने हॉट अंदाज से फिर से अपने फैंस को दीवाना बनाने में लगी हुईं हैं. उन्हें लगातार हॉट अंदाज में देखा जा रहा है और शादी के बाद वह अपनी हॉटनेस बिखेरने में कोई कसार नहीं छोड़ रहीं हैं. रुबीना को आप सभी किन्नर बहू के किरदार में शो 'शक्ति' में देख रहे होंगे. आपको बता दें कि इस शो को लोग खूब पसंद करते हैं और इस शो की वजह से रुबीना अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. रुबीना ने कुछ महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड 'अभिनव शुक्ला' से शादी की है. रुबीना वैसे तो काफी लम्बे समय से अभिनव को डेट कर रहीं हैं लेकिन अब उन्होंने कुछ समय पहले अभिनव से शादी कर ली है.

आप सभी अभिनव को इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रसीहतों का' में देख रहे होंगे. इस शो में वह नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि रुबीना इन दिनों शो के बहुत से वीडियो और फोटोज को शेयर कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर कि है इस तस्वीर में वह हॉट दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज कमाल लग रहा है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है #festival #vibes इसी के साथ और भी तस्वीरों को शेयर किया है. रुबीना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वह फैंस को पप्पी दे रहीं हैं. 

आपको यह भी बता दें कि शादी के बाद रुबीना अभिनव को ज्यादा समय नहीं दे पाती हैं लेकिन फिर भी वह उनके साथ वक्त बिताने में लगी रहती हैं. रुबीना अक्सर ही बिकिनी में फोटोज क्लिक करवाती हैं और उनकी तस्वीरें क्लिक करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके पति होते हैं.

फिर हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आईं किन्नर बहु

'पिंकी' बनकर इंस्टाग्राम पर कहर बरपा रहीं हैं किन्नर बहु

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आई किन्नर बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -