शादी के बाद बहुत एक बार फिर साड़ी में नजर आई यह किन्नर बहु
शादी के बाद बहुत एक बार फिर साड़ी में नजर आई यह किन्नर बहु
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही बोल्ड किन्नर बहु ने अपनी तस्वीरों से सभी को दीवाना बना दिया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में रुबीना बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं जो वाकई में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि रुबीना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए रुबीना कभी भी तस्वीरें पोस्ट करने से कतराती नहीं है.

हाल ही में रुबीना ने पीले रंग के आउटफिट में फोटोज शेयर कर लिखा है Finally found a #slowmotion song for my slow motion videos #music #videos #fun #mode #slowmotionvideo वहीं एक फोटो उन्होंने शानदार अंदाज में शेयर कर लिखा है Dancing to the tunes of the pahadi songs that i have been brought up with is so much of joy! Thank you @natikingkuldeepsharma for gracing our occasion and making it a memorable one.... you are a true Talent! इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को याद हो रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड अभिवा शुक्ल से शादी की है और शादी के बाद ऐसा बहुत कम बार हुआ है कि वह मंगलसूत्र और मांग भरे हुए नजर आईं हों.

फिलहाल इन फोटोज में भी वह ऐसी ही नजर आ रहीं हैं. रुबीना काफी लम्बे समय से टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहु का किरदार निभा रहीं हैं जहाँ से वह किन्नर बहु के नाम से पॉपुलर हो चुकीं हैं. इस शो के साथ ही उन्हें रियल लाइफ में भी लोग किन्नर बहु के नाम से ही पुकारते हैं.

एक बार फिर सेक्सी अंदाज में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फैलाई सनसनी

16 जून को शादी करेगी यह मशहूर एक्ट्रेस, बॉलीवुड एक्ट्रेस के भाई संग जुड़ा रिश्ता

'प्यार के पापड़' शो के इस एक्टर की बेटी ने निगला खिलौना, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -