कैमरे के सामने देवर संग कोजी हुई किंजल, देखकर लोग हुए हैरान
कैमरे के सामने देवर संग कोजी हुई किंजल, देखकर लोग हुए हैरान
Share:

'अनुपमा' (Anupama) सीरियल की मशहूर जोड़ी पारस और उनकी ऑन स्क्रीन भाभी आए दिन अपनी दोस्ती को लेकर ख़बरों में बने रहते है। अनुपमा में समर की भाभी का किरदार किंजल ने निभाया था। मगर अब पारस (Paras Kalnawat) ने अपनी भाभी और करीबी दोस्त के साथ इतनी बोल्ड सेल्फी साझा की है जिसे देख उनके फैंस हैरानी जता रहे है।

सोशल मीडिया पर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने किंजल यानी कि निधि शाह के साथ एक सेल्फी साझा की है। इस सेल्फी में पारस और निधि एक साथ कोजी हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में किंजल व्हाइट कलर का टाइट और रिवीलिंग वनपीस पहने हुए हैं। इस तस्वीर में निधि शाह के ऑउटफिट का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है।

निधि शाह के साथ इस तस्वीर में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) कोजी दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में पारस कलनावत आगे खड़े हैं तथा किंजल उनके पीछे खड़े होकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को पारस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। तस्वीर को साझा कर पारस ने लिखा- 'जब वी मेट अगेन। मेरी प्यारी दोस्त।।और आप सब के सजल।' पारस कलनावत को 'अनुपमा' सीरियल से रातों-रात बाहर निकाल दिया गया था। इसके पीछे का कारण पारस का 'झलक दिखलाजा' ज्वॉइन करना था। पारस के इस शो को ज्वॉइन करते ही निर्माताओं ने पारस को शो से निकाल दिया। वही फिलहाल पारस 'झलक दिखलाजा' को लेकर ख़बरों में बने हुए है।

बंद होने जा रहा है ये मशहूर टीवी शो

पूनम पांडे का नया लुक देख छूटे लोगों के पसीने, देंखे VIDEO

सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -