IPL 9 : आज पंजाब के सामने होगी RCB की चुनौती

मोहाली.आईपीएल-9 में अपना पिछला मैच जीतने के बाद उत्साहित नज़र आ रही किंग्स इलेवन पंजाब का सामना आज विराट कोहली के कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा. दोनों ही टीमों का लक्ष्य जीत हासिल कर अंकतालिका में अपने स्थान में सुधार करना होगा. ये दोनों ही टीम अच्छे खिलाडियों से सजी धजी हुई है लेकिन इसके बाद भी इस सीजन में ये दोनों टीम बढ़िया परफॉर्म करने में असफल रही हैं.

हालांकि दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत दर्ज की है, लेकिन बेंगलुरु जहां आठ मैचों में से तीन जीत सकी है तो वहीं पंजाब को नौ मैचों में तीन में जीत हासिल हुई है. पिछले मुकाबले में पंजाब ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 9 रन से रोमांचक अंदाज में हराया था जिससे उसका आत्मविश्वास बढ़ा होगा. वहीं, सातवें नंबर पर मौजूद बेंगलुरु ने भी अपने पिछले मैच में महेन्द्र सिंह धोनी की टीम को शिकस्त दी थी.

वही टीम के कप्तान विराट शानदार फार्म में चल रहे हैं अौर इस सीजन में अब तक दो सेन्चुरी लगा चुके हैं. लेकिन टीम की गेंदबाज़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. विराट अपनी ओर से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और आठ मैचों में 90.16 के औसत से 541 रन बना चुके हैं. लेकिन टूर्नामेंट के सबसे सफल बैट्समैन होने के बावजूद वह टीम को जीत नहीं दिला पा रहे हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -