पंजाब के मैच हारते ही मुजीब ने बना दिया एक ऐसा रिकॉर्ड

हैदराबाद : सोमवार को हैदराबाद में खेले गए इंडियन टी-20 लीग के 48वें मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान पंजाब के स्पिन गेंदबाज मुजीब-उर-रहमान ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। मुजीब ने अपने कोटे के 4 ओवर में 66 रन खर्च डाले जो इस सीजन का किसी भी गेंदबाज द्वारा दिया गया सबसे अधिक रन है।

बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट को मिल सकता है खेल रत्न, WFI ने की सिफारिश

बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले बैंगलोर के गेंदबाज टिम साउदी ने कोलकाता के खिलाफ 4 ओवर में 61 रन लुटाए थे। साउदी ने कोलकाता के खिलाफ जमकर रन लुटाए थे जिसकी वजह से बैंगलोर को मैच में हार मिली थी। इंडियन टी-20 लीग के इतिहास की बात की जाए तो सबसे ज्यादा रन लुटाने का शर्मनाक रिकॉर्ड बासिल थम्पी के नाम है। थम्पी ने साल 2018 में हैदराबाद की तरफ खेलते हुए बैंगलोर के खिलाफ 4 ओवर में 70 रन खर्च दिए थे। 

IPL 2019: पियूष चावला ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, बने 150 विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज़
 
ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक डेविड वॉर्नर (81 रन, 56 गेंद, 7 चौके और 2 छक्के) की आक्रामक पारी और खलील अहमद (3 विकेट) व राशिद खान (3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत हैदराबाद ने सोमवार को इंडियन टी-20 लीग के 48वें मुकाबले में पंजाब को 45 रन से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए। जवाब में पंजाब की टीम 8 विकेट खोकर167 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

IPL 2019: रसेल के तूफ़ान में बही MI, KKR ने दर्ज की 100वीं जीत

मोहम्मद शमी की पत्नी ने खड़ा किया नया बखेड़ा, हुईं गिरफ्तार

TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -