टीम इंडिया के बाद आईपीएल से भी अश्विन के लिए बुरी खबर
टीम इंडिया के बाद आईपीएल से भी अश्विन के लिए बुरी खबर
Share:

चेन्नईः कभी टीम इंडिया के अहम गेंदबाज के रूप में शामिल आर अश्विन इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहें हैं। वेस्‍टइंडीज के खिलाफ शानदार रिकार्ड होने के बावजूद उन्हें खेलने का अवसर नहीं दिया गया। जिसकी काफी आलोचना भी हो रही है। अब आईपीएल से भी उनके लिए बुरी खबर आ रही है। आईपीएल टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब न केवल उनकी कप्तानी छीन सकती है बल्कि उन्हें टीम से भी बाहर कर सकती है। पंजाब टीम दूसरी टीमों को उन्‍हें देने के बारे में विचार कर रही है।

एक अखबार के मुताबिक, किंग्‍स इलेवन पंजाब की कम से कम दो टीमों से अश्विन को लेने को लेकर बात हो रही है. टीम में उनके भविष्‍य को लेकर एक सप्‍ताह में फैसला हो जाएगा. बता दें कि आर अश्विन पिछले दो सीजन से पंजाब के साथ हैं और वे इस टीम की कप्‍तानी भी कर रहे हैं. हालांकि दोनों सीजन में वे टीम को अंतिम-4 में ले जाने में नाकाम रहे जबकि दोनों बार उनकी टीम प्‍लेऑफ में पहुंचने के करीब थी। रविचंद्रन अश्विन के लिए बीता कुछ वक्त सही नहीं गुजरा है. इंडियन टीम में भी उनकी जगह रवींद्र जडेजा नंबर वन स्पिनर हैं ।

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स ने रविचंद्रन अश्विन को अपने साथ जोड़ने में रुचि दिखाई है. रॉयल्‍स ने कर्नाटक के स्पिनर कृष्‍णप्‍पा गौतम के बदले में रविचंद्रन अश्विन को लेने का ऑफर दिया है. वहीं दिल्‍ली के ऑफर को लेकर अभी असमंजस है. इस बारे में साफ नहीं है कि श्रेयस अय्यर की कप्‍तानी वाली टीम उन्‍हें किसी खिलाड़ी के बदले में एक्‍सचेंज करेगी या फिर सीधे खरीदेगी। यदि आर अश्विन दूसरी टीम में जाते भी हैं तो उन्‍हें आर्थिक नुकसान नहीं होगा क्‍योंकि पंजाब ने उन्‍हें 7.6 करोड़ रुपये में खरीदा था। दूसरी टीमों से लेनदेन पर उन्‍हें यह रकम मिलती रहेगी। मगर उनकी कप्‍तानी जाना तय है।

ड्रेसिंग रूम में इस किताब को पढ़ने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कोहली

आईपीएल में वापसी करेगा यह क्रिकेटर, इंटरनेशनल क्रिकेट को कह चुका है अलविदा

कोहली और रहाणे ने मिलकर तोड़ा इन दो दिग्गजों का रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -