IPL 2020: RCB और KXIP में आज होगी टक्कर, गेल और कोहली होंगे आमने-सामने

Sep 24 2020 02:21 PM
IPL 2020: RCB और KXIP में आज होगी टक्कर, गेल और कोहली होंगे आमने-सामने

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ सुपर ओवर में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अपना पहला मुकाबले हार जाने वाली किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम गुरुवार को अपने दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सामना करेगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

दिल्ली के खिलाफ पंजाब ने मयंक अग्रवाल की 60 गेंदों में 89 रनों की पारी के बलबूते पर 158 रनों के टारगेट का पीछा किया था. बाकी के सभी बल्लेबाज बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे थे. दूसरी ओर, विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB पहले मुक़दमे में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को मात देकर आत्मविश्वास से लबरेज होगी. बता दें कि RCB की ताकत उसकी बल्लेबाजी है. वहीं KXIP के खिलाफ एक बार फिर से देवदत्त पडीक्कल और एरॉन फिंच पारी का आगाज़ करते नज़र आ सकते हैं.

वहीं मध्यक्रम में कैप्टन कोहली, एबी डीविलियर्स, पार्थिव पटेल, शिवम दुबे, मोईन अली मोर्चा संभालेंगे. RCB की तेज गेंदबाजी पिछले मैच में लय में नहीं दिखी थी. डेल स्टेन ने विकेट तो लिया था, किन्तु 37 वर्षीय यह खिलाड़ी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के नजदीक भी  नहीं था. उमेश यादव ने 48 रन देकर निराश किया था और विकेट भी नहीं ले सके थे.

ये हो सकती है संभावित एकादश:-
 
RCB टीमः
देवदत्त पडीक्कल, एरॉन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, पार्थिव पटेल, शिवम दुबे, मोईन अली, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, उमेश यादव और डेल स्टेन.

KXIP टीमः क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सरफराज खान, केएल राहुल (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, क्रिस जोर्डन, शेल्डन कॉटरेल और मोहम्मद शमी.

IPL 2020: गेल-धोनी के क्लब में शामिल हुए रोहित शर्मा, आईपीएल में लगा चुके हैं इतने छक्के

फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में पहुंची अंकिता रैना

सहारनपुर में मेजर ध्यानचंद योजना के अंतर्गत इस कार्य को किया जाएगा पूरा