IPL 2020: जीत के बाद पंजाब के हौसले बुलंद, आज दिल्ली से होगी टक्कर
IPL 2020: जीत के बाद पंजाब के हौसले बुलंद, आज दिल्ली से होगी टक्कर
Share:

अबू धाबी: मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ कांटे के मुकाबले में जीत से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का मनोबल बढ़ा है. हालांकि, आज पंजाब के लिए राह आसान नहीं होगी क्योंकि उसे पॉइंट टेबल में शीर्ष पर चल रहे दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला करना है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  2020 की शुरुआत में दो बेहद करीबी मैच गंवाने के बाद किंग्स इलेवन की टीम पिछले दो मैचों में परिणाम हासिल करने में कामयाब रही है.

डेथ ओवरों की गेंदबाजी, ग्लेन मैक्सवेल की खराब फॉर्म और कमजोर मिडिल आर्डर की चिंता का विषय है जिसे प्ले आफ में स्थान बनाने के लिए अपने बाकी बचे पांचों मैच जीतने होंगे. टूर्नामेंट के शीर्ष दो स्कोरर ओपनिंग बैट्समैन राहुल (525) और मयंक अग्रवाल (393) की मौजूदगी के बाद भी टीम को जीत हासिल करने के लिए जूझना पड़ा है. क्रिस गेल की सफल वापसी से हालांकि सलामी बल्लेबाजों के ऊपर से दबाव कम हुआ है विशेषकर राहुल अब अपना नार्मल गेम खेल सकते हैं.

निकोलस पूरन दिखा चुके हैं कि वह क्या करने की ताकत रखते हैं,  किन्तु उन्होंने अब तक टीम को जीत दिलाने वाली पारी नहीं खेली है. बल्लेबाज के रूप में मैक्सवेल पर दबाव बढ़ रहा है, किन्तु वह कारगर स्पिनर साबित हो रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम के मैक्सवेल के साथ ही बरकरार रहने की संभावना है.

IPL 2020: 7 शिकस्त के बाद 'जागे' धोनी, बताया आगे क्या होगी रणनीति

IPL 2020: खाली स्टेडियम में कैसे गूँज रहा दर्शकों का शोर ?

कपिल के शो को शक्तिमान ने बताया था फूहड़, कॉमेडियन ने अब दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -