किंगफ़िशर के Logo की नीलामी की तैयारी
किंगफ़िशर के Logo की नीलामी की तैयारी
Share:

देश में मशहूर उद्योगपति विजय माल्या फ़िलहाल 9000 करोड़ के कर्ज के चलते यहाँ-वहाँ भागते नजर आ रहे है. जबकि इसके साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि माल्या को कर्ज देने वाले बैंक अब पछता रहे है क्योकि कही से भी माल्या से वे पैसे निकालने में असमर्थ बने हुए है.

गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही कर्ज को कम करने को लेकर माल्या के किंगफ़िशर हाउस की नीलामी का भी आयोजन किया गया था लेकिन वहाँ भी कोई खरीदार ऐसा नहीं मिला जो इस हाउस को खरीद सके. अब हाल ही में माल्या की एयरलाइन्स कम्पनी किंगफ़िशर से जुडी हुई एक खबर सामने आ रही है.

बताया जा रहा है कि माल्या को कर्ज देने वाली बैंकों के द्वारा किंगफ़िशर के लोगो को बेचने का मन बनाया जा रहा है. इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए यह भी बता दे कि नीलामी के लिए इस लोगो का बेस प्राइस बंद 366.7 करोड़ रु तय किया गया है. साथ ही यह भी बता दे कि इस लोगो के लिए नीलामी को 30 अप्रैल के दिन किया जा सकता है.

इस लोगो को बेचने के लिए एसबीआई कैप ट्रस्टी कम्पनी का चयन किया गया है. नीलामी को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार किंगफ़िशर के लोगो की ब्रैंड वैल्यू सहित ट्रेडमार्क्स की बिक्री का एक अहम हिस्सा है. गौरतलब है कि तंगी के चलते वर्ष 2013 में कम्पनी को दिवालिया घोषित कर दिया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -