एक वर्ष बाद फिर रिंग में मैच खेलते हुए नज़र आने वाले है नॉकआउट के किंग विजेंद्र सिंह
एक वर्ष बाद फिर रिंग में मैच खेलते हुए नज़र आने वाले है नॉकआउट के किंग विजेंद्र सिंह
Share:

भारत के स्टार मुक्केबाज और ओलंपिक पदक विजेता विजेंद्र सिंह लंबे ब्रेक के उपरांत रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हो चुके हैं. कोविड-19 महामारी की वजह से  एक वर्ष से अधिक वक़्त से रिंग से दूर रहने वाले नॉकआउट के किंग विजेंद्र सिंह 19 मार्च को गोवा में वापसी करने वाले है. इंडिया में ऐसा पहली बार होगा कि विजेंद्र सिंह जैसा स्टार मुक्केबाज़ का मैच OTT  प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जानें वाला है और भारत में प्रशंसकों को मैजेस्टिक प्रिसेंस कैसीनो की छत पर लास वेगास-शैली की मुक्केबाजी का गवाह बनाया जा चुका  है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ संघ का एलान करते हुए , नीरव तोमर, प्रमोटर, आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशन ने कहा, "भारत में पहली बार एक एथलीट की बॉक्सिंग एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने जा रही है. मुझे लगता है कि इस फाइट को लेकर पहले से ही घमासान है और प्रशंसकों को विजेंद्र को उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पसंद आने वाला है. "

विजेंद्र सिंह ने अपने अंतिम मुकाबले में घाना के पूर्व राष्ट्रमंडल चैंपियन चार्ल्स एडमू को हराकर नवंबर 2019 में अपनी निरंतर 12वीं जीत दर्ज की थी. नई दिल्ली, मुंबई और जयपुर में सफलताओं के उपरांत, यह विजेंद्र की 13वीं पेशेवर बाउट होगी और भारत में उनका 5वा स्थान होने वाला है.

महाराष्ट्र के बाद अब इस राज्य के 8 शहरों में लगा कर्फ्यू, कोरोना के चलते लिया गया बड़ा फैसला

अपनी पत्नी को अपनी इंस्प्रेशन मानते है निक जोनस, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

कोरोना को हलके में ले रहे है इंदौरवासी, बिना मास्क के 1,000 से अधिक लोगों पर लगा जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -