तेलुगु बिग बॉस - 3 के होस्ट 'किंग' नागार्जुन को मिलेगा इतना मेहनताना
तेलुगु बिग बॉस - 3 के होस्ट 'किंग' नागार्जुन को मिलेगा इतना मेहनताना
Share:

हैदराबाद : तेलुगु बिग बॉस - 3 रियल्टी शो को इस बार  तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन होस्ट करेंगे। यह शो 15 हफ्ते यानि 105 दिन तक चलेगा । नागार्जुन हर एपिसोड़ के लिए 12 लाख रुपये का मेहनताना लेगें। नागार्जुन केवल शनिवार और रविवार को शो पर नजर आएंगे। अक्कीनेनी नागार्जुन को बिग बॉस-1 और बिग बॉस-2 सीजन में होस्ट रह चुके एनटीआर और नानी के मुकाबले अधिक पारिश्रमिक मिल रहा है और इसके पीछे का कारण उनका अनुभव, वरिष्ठता और स्टारडम है।

बिग बॉस-3 तेलुगु 29 जुलाई से शुरू होने जा रहा है, लेकिन प्रबंधन के कुछ लोगों पर कॉस्टिंग कौच के आरोप लगे हैं। हालांकि इसको लेकर न चैनल प्रबंधन और न ही अभिनेता नागार्जुन ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की है। तेलुगु अभिनेत्री गायत्री गुप्ता  ने बिग बॉस टीम के रघु और रविकांत के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए रायदुर्गम पुलिस में शिकायत की है।

इससे यह शो विवादों में घिर चुका है। बिग बॉस हाउस हैदराबाद में करीब 7 एकर में फैले अन्नापूर्णा स्टूडिया के परिसर में बनाया गया है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस हाउस के निर्माण के लिए स्टार मां प्रबंधन ने अन्नपूर्णा स्टूडियों के साथ तीन साल का अनुबंध साइन किया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में बिग बॉस में होस्टिंग के लिए सलमान खान के द्वारा ली जानी वाली फीस हैरान कर देगी। बॉलीवुड स्टार सलमान खान बिग बॉस में होस्टिंग के लिए हर सप्ताह 39 करोड़ रुपये का पारिश्रमिक लेते हैं।

Zero फ्लॉप के बाद साउथ की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख़.

.RRR : अपनी फिल्म के लिए जल्दी शूट शुरू करेंगे आलिया-रामचरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -