इस हॉलीवुड स्टार के दीवाने है किंग खान के बेटे
इस हॉलीवुड स्टार के दीवाने है किंग खान के बेटे
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), बतौर डायरेक्टर अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बहुत जोरदार योजना बनाने में लाए हुए है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यह तो पहले ही बता दिया था कि आर्यन का इंटरेस्ट एक्टिंग से अधिक डायरेक्ट करने में है। चर्चा तो ये भी थी कि करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट 'तख्त' पर उन्हें असिस्ट करने में लगे हुए है। लेकिन फिर कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इस मूवी पर काम रोक चुके है।

शाहरुख की 'पठान' के सेट पर भी दिखे थे आर्यन: शाहरुख की कमबैक मूवी कही जा रही 'पठान' (Pathan) के सेट पर भी आर्यन दखाई दिए थे। ऐसा बोला गया कि आर्यन ने असिस्ट तो किया ही और कुछ एक्शन सीन्स भी कोरियोग्राफ भी कर दिए है। हालांकि इस बात का कोई कन्फर्मेशन नहीं आया। कुछ माह पूर्व ऐसी रिपोर्ट्स भी आ चुकी हैं कि आर्यन एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और उसे डायरेक्ट करना चाह रहे है।

अब आर्यन से जुड़े एक सूत्र कहा गया है कि वो यंग हॉलीवुड स्टार टिमथी सैलमे (Timothee Chalamet) से बहुत इंस्पायर्ड हैं। आर्यन को करीबी से देखने वाले एक सूत्र ने आज तक/इंडिया टुडे से बात करते हुए बोला है कि आर्यन टिमथी सैलमे से बहुत अधिक इंस्पायर्ड हैं और जमकर उनकी मूवी देख रहे हैं।

पठान से सामने आया शाहरुख़ का खतरनाक लुक, देखकर खुश हो गए फैंस

फर्स्ट डे 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई वरुण कियारा की मूवी

बैकलेस ड्रेस..चैरी लिपस्टिक में जाह्नवी ने लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -