सेल्फी ले रहे फैन के साथ किंग खान की बदसलूकी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
सेल्फी ले रहे फैन के साथ किंग खान की बदसलूकी, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शाहरुख खान ने चार वर्ष के उपरांत 'पठान' के माध्यम से  धमाकेदार कमबैक कर लिया है। इसके उपरांत अभिनेता अपनी अपकमिंग मूवी 'डंकी' और 'जवान' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दर्शक बेसब्री के इन दोनों मूवीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि एक्टर में पठान की सफलता के उपरांत एटीट्यूड आ गया है। 

शाहरुख खान ने की फैन के साथ बदसलूकी:  खबरों का कहना है कि शाहरुख खान हाल ही कश्मीर से मूवी  की शूटिंग करके वापस मुंबई लौटे। इस बीच अभिनेता को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शाहरख जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। ऐसे में एक शख्स ने अभिनेता के साथ सेल्फी लेने के लिए जैसे ही अपना फोन निकाल लिया , शाहरुख ने उसका हाथ झटक दिया और सेल्फी लेने के लिए इंकार कर दिया। 

 

वीडियो देखने के उपरांत लोग शाहरुख के व्यवहार पर काफी गुस्सा भी करने में लगे हुए है। एक यूजर ने लिखते हुए कहा है कि "पठान क्या चली , इनमें तो अकड़ ही आ गई।" एक दूसरे यूजर ने लिखा "एक अलग ही लेवल का एटीट्यूड आ चूका है, अब शाहरुख में ।" वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो एक्टर जल्द ही 'जवान' में नयनतारा के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म इसी वर्ष जून में रिलीज होगी। 

The Kerala Story को झूठा साबित करो 10 करोड़ दूंगा ! विरोध कर रहे लोगों को किसने दिया चैलेंज ?

प्रियंका के साथ रह चुका इस अभिनेता का अफेयर, 4 फिल्मों के बाद ही ठप हो गया था करियर

इस दिन सगाई करने जा रहे है राघव और परिणीति...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -