शाहरुख के साथ ऐसी फिल्में करना चाहती है विद्या
शाहरुख के साथ ऐसी फिल्में करना चाहती है विद्या
Share:

बॉलीवुड बादशाह यानी शाहरुख़ खान एक ऐसे स्टार है जिनके साथ हर कोई काम करने को बेक़रार रहता है. बता दे कि हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन ने इस बात का खुलासा किया कि, शाहरुख खान उनके फेवरिट एक्टर हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, शाहरुख खान के साथ रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म करना चाहेंगी.

विद्या ने कहा कि, "हमारे साथ आने के लिए फिल्म के कैरेक्टर का सूट करना जरुरी है. मैं उनके साथ रिलेशनशिप आधारित फिल्म करना चाहूंगी." आगे विद्या ने कहा कि, "हम दोनों मैच्योर लव स्टोरी में अच्छे लगेंगे, आप समझ लीजिए कि 'इजाजत' जैसी फिल्म होगी तो शायद हम अच्छे लगें. अगर ये फिल्म आज के समय में बनेगी तो भी अच्छी लगेगी."

बता दे कि, विद्या बालन से हमेशा ये सवाल किया जाता है कि, वो बड़े स्टार्स के साथ क्यों नहीं फिल्में करतीं इस बात पर उन्होंने बता दिया कि अगर फिल्म का कंटेट अच्छा हो वो तभी करेंगी. ख़ास बात यह है कि इससे पहले भी विद्या शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा कई बार जाहिर कर चुकी है. बता दे कि, हाल ही में विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु'' रिलीज हुई हैजिसे दर्शको ने काफी पसंद किया. बात करे शाहरुख़ खान की तो वे फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

'#MeToo' कैम्पेन को मिला टाइम 'पर्सन ऑफ ईयर 2017'

पाकिस्तान में भी मिली शाषि को श्रद्धांजली

अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नज़र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -