किंग खान के इस शो ने बनाया रिकॉर्ड
किंग खान के इस शो ने बनाया रिकॉर्ड
Share:

मुंबई। एक्टर शाहरुख खान का शो 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' कुछ वक्त पहले शुरू हुआ है। इस शो को शुरू हुए लगभग 2 हफ्ते ही हुए हैं और शो ने पहले ही हफ्ते एक नया रिकॉर्ड बना लिया। दरअसल, शाहरुख खान का यह शो काफी वक्त से चचार्ओं में है। शो को शाहरुख खान द्वारा होस्ट किया जा रहा है और दूसरी तरफ दर्शकों को इस शो का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आ रहा है। इस शो ने शुरूआत के साथ ही टीवी रेटिंग्स पर काफी असर डाला है।  इस शो को देश भर में 52 मिलियन घरों में देखा गया। कुल 5 मिलियन लोगों ने इस शो को देखा। 

टेड टॉक्स के प्रमुख ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'टेड टॉक्स इंडिया' के पहले एपिसोड के आंकड़े सामने आ गए हैं और यह ग्रीस, बेल्जियम, पुर्तगाल और स्विटजरलैंड की कुछ पॉपुलेशन से भी ज्यादा है।यह चौंकाने वाला आंकड़ा है लेकिन यह बात भी मायने रखती है कि लोगों ने टेड टॉक्स को क्यों पसंद किया।

इसका कारण यह है कि यह एक ऐसा मंच है जहां जीवन के हर दौर के लोग आते हैं और अपनी उपल्बधियां और जीवन के अनुभव को शेयर करते हैं। हालांकि, शाहरुख के इस शो के पहले एपिसोड की तुलना में 'बिग बॉस' के पहले एपिसोड को ज्यादा दर्शकों द्वारा देखा गया था। रिपोर्ट के मुताबिक 6 मिलियन लोगों ने बिग बॉस के पहले एपिसोड को देखा था, लेकिन अगर दोनों शोज के कॉन्सेप्ट की बात की जाए तो उनमें जमीन आसमना का अंतर है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -