किंग खान ने किया अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के साथ चिल्ड्रन्स डे सेलिब्रेशन
किंग खान ने किया अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के साथ चिल्ड्रन्स डे सेलिब्रेशन
Share:

कल चिल्ड्रन्स डे के मौके पर शाहरुख खान विले पार्ले वेस्ट में एक कंपनी द्वारा आयोजित चिल्ड्रन डे सेलिब्रेशन में शामिल हुए. ये सेलिब्रेशन अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के लिए किया गया था. इस मौके पर तकरीबन 100 बच्चे मौजूद थे. सेलिब्रेशन में शाहरुख को अपने बीच पाकर बच्चे बेहद एक्साइटेड दिखे. शाहरुख ने बच्चों के साथ मस्ती की और डांस भी किया. उन्होंने बच्चों के साथ मिलकर केक काटा और एक-दूसरे को केक भी खिलाया.

शाहरुख इस दौरान अपने कैज़ुअल लुक में नजर आए. उन्होंने ग्रे शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट पहन रखी थी. उन्होंने इस सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'Over a hundred beautiful souls from the Spark a Change Foundation dropped in to visit me on set! Best #Children'sDayEver...'

ट्वीट के ज़रिये शाहरुख ने अपने बच्चों और अपने जीवन से जुड़ी कई बातों को अपने फैंस के साथ शेयर किया और बताया की उनकी बेटी कभी उनको पापा कहकर नहीं बुलाती. शाहरुख़ की बेटी सुहाना उनको 'ब्रो' कहती हैं. वही उन्होने बताया की सेट्स पर मेरे और मेरे बच्चों के बीच का व्यवहार देखकर अक्सर टीम मेंबर्स चौंक जाते हैं, क्योंकि मेरा उनके प्रति बिहैवियर बहुत ही फ्रेंडली है.

दोस्तों के साथ प्रैंक करना कभी-कभी हंसी का कारण भी बन जाता है

इन बच्चों की लड़ाई आपको फाइटर प्लेन की याद दिला देगी

तैमूर से लेकर आराध्या बच्चन तक, अलग ही ठाठ बाट है इन छोटे नवाबों के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -