पीएम बोरिस जॉनसन की हालत में हो रहा सुधार, इस तरह बीता रहे खाली समय
पीएम बोरिस जॉनसन की हालत में हो रहा सुधार, इस तरह बीता रहे खाली समय
Share:

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की हालत में अब सुधार हो रहा है. कोरोना वायरस संक्रमण के बीच ब्रिटेन वासियों के लिए यह अच्छी खबर है. बता दे कि वह यहां एक अस्पताल के कक्ष में कुछ देर टहलकर, फिल्में देखकर, सुडोकू खेलकर और पहेलियां सुलझाकर समय बिता रहे हैं. लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल में भर्ती जॉनसन के स्वास्थ्य पर चिकित्सक निकटता से नजर रख रहे हैं. 'डॉउनिंग स्ट्रीट' के एक प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री अब आराम करने के बीच कुछ देरी तक टहल पाने में सक्षम हैं. उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने अपने चिकित्सकों से बात की और अपनी देखभाल करने वाली पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया. इस बीमारी से प्रभावित हुए लोगों के साथ उनकी संवेदनाएं हैं.

महिला अंडर-17 विश्वकप को लेकर पटेल की फीफा से बातचीत जारी

अपने बयान में उन्होंने बताया कि जॉनसन के स्वास्थ्य के बारे में अस्पताल अब दिन में केवल एक बार जानकारी देगा. 'द टाइम्स' ने सूत्रों के हवाले से बताया कि जॉनसन के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है और वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटकर 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' और 'विदनेल एंड आई' जैसी फिल्में देख रहे हैं और सुडोकू खेल रहे हैं. डाउनिंग स्ट्रीट ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि जॉनसन को उनकी गर्भवती मंगेतर कैरी साइमंड्स समेत किसी से मिलने की अभी अनुमति दी गई है या नहीं. लेकिन, लोगों ने उन्हें हजारों कार्ड भेजे हैं, जिनमें उनके स्वस्थ होने की कामना की गई है. जॉनसन को गुरुवार को आइसीयू से अस्पताल के वार्ड में लाया गया था. जॉनसन के पिता स्टेनली जॉनसन ने कहा कि उनका पूरा परिवार राहत महसूस कर रहा है. उन्हें आराम करना चाहिए उन्होंने सभी के भले के लिए कठिनाइयां उठाई.

तानाशाही पर उतर आया चीन, कोरोना के बहाने अफ्रीकी लोगों पर कर रहा अत्याचार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच, ब्रिटेन में एक दिन में 881 लोगों की मौत हो गई है. इसके साथ ही मृतकों की कुल संख्या 7,978 तक पहुंच गई है. विदेश मंत्री डॉमिनिक राब ब्रिटिश प्रधानमंत्री का कामकाज देख रहे हैं. वह गुरुवार को कोबरा आपात बैठक की अध्यक्षता करेंगे जिसमें देश में लागू लॉकडाउन की समीक्षा की जाएगी. बैठक में विचार होगा कि 23 मार्च को लागू किए गए 21 दिन के लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाए या नहीं.

WHO का बड़ा बयान, कोरोना का पता लगाने के लिए इस टेस्ट को बताया सबसे अहम्

चीन के साथ व्यापार में भारत सरकार कर सकती है बड़ा बदलाव

कोरोना : भारत को लेकर WHO ने ​स्वीकारी यह गलती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -