किम करेंगी अपने मेक-अप आर्टिस्ट के साथ रियलिटी शो
किम करेंगी अपने मेक-अप आर्टिस्ट के साथ रियलिटी शो
Share:

अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली हॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रेटी किम कार्दशियन इन दिनों अपने आने वाले शो को लेकर चर्चा में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, किम कार्दशियां अपने मेक-अप आर्टिस्ट मारियो डेडिवानोविक के साथ मिलकर नए रियलिटी शो 'ग्लैम मास्टर्स' के लिए काम कर रही हैं.

खबरों की माने तो इस नई ब्यूटी सीरीज को कार्यकारी रूप से किम और टीवी शख्सियत डायना मौडिसन के द्वारा निर्मित किया गया है. इसका प्रसारण 28 फरवरी से होगा. वही इस शो को अभिनेत्री लावरने कॉक्स होस्ट करेंगी. जबकि डेडिवानोविक, यूट्यूब मेक-अप आर्टिस्ट कैंडी जॉनसन और फैशन एडिटर जाना रॉबर्ट्स शो के जज के रूप में नजर आएंगे. हाल ही में किम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "अपनी नई ब्यूटी प्रतिस्पर्धा सीरीज 'ग्लैम मास्टर्स' शो के प्रीमियर की तारीख, होस्ट और जजों की घोषणा कर बेहद उत्साहित हूं, जिसकी मैं कार्यकारी निर्माता हूं."

बता दे कि, किम मॉडल, अभिनेत्री, व्यवसायी और जानीमानी टेलिविज़न शख्सियत हैं. वह अपने सामाजिक जीवन पर आनेवाले रीयालिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियनस' के लिए ज्यादा मशहूर हैं. किम कार्दशियन ने अपने करियर की शुरुआत 'बियोंड द ब्रेक' नामक टेलिविज़न शो से की थी. इसके बाद वह 2008 में 'कारमेन इलेक्ट्रा' और 'वैनेसा मिनिलो' के साथ स्पूफ फिल्म डिजास्टर मूवी में लिसा के किरदार में नजर आयीं.

ये भी पढ़े

बिग बॉस हाउस में होगा ग़मगीन माहौल

दुबई फिल्म फेस्टिवल में बिखरा सोनम का जलवा

केली ब्रूक को थी उम्मीद BF करेंगे प्रपोज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -