फिल्म मोहब्बतें में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली किम शर्मा की फोटोज हुई वायरल
फिल्म मोहब्बतें में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली किम शर्मा की फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड के किंग खान और बिग बी की मूवी मोहब्बतें आज भी फैंस की फेवरेट फिल्मों में से एक है। इस मूवी का हर किरदार फैंस को बहुत पसंद आया था। इस मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली किम शर्मा ने भी सभी के दिलों में जगह बना चुकी है। मूवी में गजब की खूबसूरती फैंस के सिर चढ़कर बोल रही थी। हालांकि किम बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री नहीं बन पाई लेकिन उन्होंने कई बेहतरीन मूवीज में कार्य किया। जिसमें तुमसे अच्छा कौन है, नहले पे दहला, कहता है दिल बार बार और जिंदगी रॉक्स जैसी कई मूवी हैं। हालांकि बीते कुछ वक़्त में किम शर्मा बॉलीवुड से दूर दूर हैं। लेकिन खूबसूरती के केस किम शर्मा पहले ही कमाल लगती हैं।

पैपराजी ने किम शर्मा को मुंबई में स्पॉट किया। इस बीच एक्ट्रेस का लुक देखने लायक लग रहा था। ब्लू कलर की टीशर्ट और ब्लू डेनिम में किम बहुत ही कातिलाना अंदाज में नज़र आ रही है। उनका सुपर हॉट लुक देखते ही बन रहा था। खुले बालों के साथ उनका हॉट अवतार फैंस पर कहर ढाता नज़र आ रहा है।

आपको बता दे कि किम भले ही मूवी में अधिक एक्टिव ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो बोल्ड फोटोज और वीडियो साझा करने से जरा भी पीछे नहीं रहती हैं। कभी बिकिनी पहन तो कभी शॉर्ट ड्रेस में किम का सुपर सेक्सी अवतार देखते ही बनता है।

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर उड़ाया अपने मम्मी-पापा का मजाक, हुआ वायरल

यूपी के गौतमबुद्ध नगर में कोरोना का ब्लास्ट, फिर सामने आए नए मामले

इस राज्य के सभी जिलों में बढ़ा नाईट कर्फ्यू, जानें किस- किस चीज की मिलेगी सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -