युवराज ने किम शर्मा के फोटो शेयर करने पर कहा- गांव बसा नहीं बस्ता लेकर आ गई मेडम
युवराज ने किम शर्मा के फोटो शेयर करने पर कहा- गांव बसा नहीं बस्ता लेकर आ गई मेडम
Share:

COVID-19 संकट में एक्ट्रेस किम शर्मा को पुराने दिन याद आ रहे हैं। उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें वो छुट्टियों का मजा लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने रंग बिरंगी स्ट्रिप्ड बिकिनी पहनी है। फोटोज पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने शानदार कमेंट किया है। किम शर्मा हाथ में सर्फबोर्ड पकड़कर समंदर किनारे खड़ी हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘समुद्र किनारे एक पूरा दिन गुजरने से अधिक बेहतर क्या हो सकता है? कुछ नहीं।‘

किम की इस फोटो पर युवराज सिंह ने शानदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘गांव बसा नहीं बस्ता लेकर पहुंच गई हैं मैडम। युवराज की इस टिप्पणी पर किम ने रिएक्शन दिए है, ‘इंग्लिश प्लीज।' युवराज सिंह का किम शर्मा के साथ भले ही काफी पहले ब्रेकअप हो चुका हो किन्तु दोनों अब भी अच्छे मित्र हैं। युवराज अपने घर होने वालीं पार्टियों में किम को आमंत्रित करते रहते हैं। बता दें कि युवराज सिंह तथा किम शर्मा ने लगभग चार वर्ष तक एक दूसरे को डेट किया। वर्ष 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 2016 में युवराज ने हेजल कीच से विवाह किया।

वही बात करें किम शर्मा की तो वर्ष 2000 में रिलीज हुई मूवी मोहब्बतें से उन्होंने डेब्यू किया था। किम की मुख्य मूवीज में तुमसे अच्छा कौन है, कहता है दिल बार बार, फिदा और मनी है तो हनी है समेत अन्य हैं। वो लंबे वक़्त से बड़े पर्दे से दूर हैं। किम 2010 में अंतिम बार तेलुगु मूवी यगम में दिखाई आई थीं।

सलमान खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'टीवी की कैटरीना कैफ', कहा- इसलिए मुझे अच्छी लगती हो

अमिताभ बच्चन ने की कैटरीना कैफ की तारीफ, फोटो शेयर कर कही ये बात

अष्टमी के अवसर पर शिल्पा शेट्टी ने किया कन्या पूजन, साझा किया ये अद्भुत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -