पार्टी में एक्स संग मस्ती करते दिखें युवराज, आया यह कमेंट्स
पार्टी में एक्स संग मस्ती करते दिखें युवराज, आया यह कमेंट्स
Share:

इंडिया टीम के धुरंधर प्लेयर युवराज सिंह ने हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहा है और शनिवार को उन्होंने इसके लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. बता दें कि इस पार्टी में युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस किम शर्मा भी पहुंची थी और पार्टी में किम लैपर्ड प्रिंट आउटफिट में बोल्ड अंदाज में नजर आई.

हाल ही में पार्टी के अंदर की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं और ये सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिल रही है. इस पार्टी में किम ने युवराज सिंह के साथ जमकर पोज भी दिए और इतना ही नहीं किम ने युवराज की वाइफ हेजल कीच के साथ भी कई तस्वीरें खिंचवाई. जबकि पार्टी में हेजल ब्लैक शर्ट और ब्लैक लेदर पैंट में बेहद खूबसूरत नजर आई. 

किम द्वारा इस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की गई तहे और एक तस्वीर में किम युवराज और उनकी वाफइ हेजल के साथ देखने को मिल रही हैं. जबकि इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि -'अडल्ट्स'. किम की इन तस्वीरों फोटो देखकर तो यही लग रहा है कि अब किम युवराज की अच्छी दोस्त बन चुकी हैं. युवराज और किम ने करीब चार सालों तक एक-दूजे को डेट किया था और 12 साल पहले 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इस पार्टी में क्रिकेट, बिजनेस और बॉलीवुड जगत से जुडी की बड़ी हस्तियां भी मौजूद रही. 

 

रिलेशन में रह चुकी हैं अनन्या पांडेय, किया खुलासा

युवराज की पार्टी में कुछ इस अंदाज में पहुंची उनकी एक्स, देखें फोटो

83 के निर्माताओं ने बनाया ये प्लान, इस बार भी भारत में आया World Cup तो...

अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -