40 की उम्र में भी हॉटनेस में सबको मात देती है यह अदाकारा
40 की उम्र में भी हॉटनेस में सबको मात देती है यह अदाकारा
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियां हैं जो बहुत हॉट और सेक्सी हैं लेकिन कई ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जो बहुत बूढी हो चुकीं हैं लेकिन अब भी हॉट ही लगती हैं। उन्ही में शामिल हैं किम शर्मा जिनकी उम्र अधिक है लेकिन लगती वह 18 साल की कमसीन कली ही है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की ड्रेस में एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की है जो बहुत बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में बिना मेकअप के भी किम शर्मा काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनका लुक काफी आकर्षक है। वैसे तो आजकल किम शर्मा फ़िल्मी दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन लाइमलाइट में बने रहना उन्हें बखूबी आता है। वह अपनी तस्वीरों के कारण छाईं रहती हैं। वैसे किम आये दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेरती रहती हैं और इस बार काले रंग के ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Even if I try ।।।।। #fridaymood

आप देख सकते हैं वह कितनी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं। उनकी उम्र 40 साल है लेकिन इस उम्र में भी किम शर्मा की फिटनेस और हॉट फिगर के फैंस दीवाने बने हुए हैं। वैसे किम शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। वहीं आजकल वह अपनी फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में हैं।

पंगा के बाद अश्विनी तिवारी लेकर आयी है घर की मुर्गी

तीन दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे अनुपम खेर, नहीं मिला लीड रोल

कटरीना-अक्षय ने सूर्यवंशी की टीम के साथ की जमकर मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -