बालकनी में ग्रिल पर बैठे हुए बहुत हॉट नजर आईं किम शर्मा
बालकनी में ग्रिल पर बैठे हुए बहुत हॉट नजर आईं किम शर्मा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा अपने हॉट अंदाज के लिए फेमस हैं और इन दिनों उनके अफेयर को लेकर भी कई खबरें आ रहीं हैं।ऐसे में आज के समय में वह फ़िल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं।वहीं सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर आये दिन किम चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में किम ने बेहद बोल्ड अंदाज में होटल की बालकनी में ग्रिल पर बैठे हुए फोटो क्लिक कराई है जो आप देख सकते हैं।किम अपने बिंदास अंदाज को दिखाने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं।

वह अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं और हॉटनेस में सभी को मात देती हैं।किम शर्मा ने कुछ दिनों पहले वेकेशन एन्जॉय करते हुए समंदर किनारे बेहद हॉट अंदाज में तस्वीरें शेयर की थीं जो आपने देखी ही होगी।वैसे आपको यह भी बता दें कि किम ज्यादा बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के कारण नहीं बल्कि अपनी बोल्ड तस्वीरों और लिंकअप के चलते सुर्खियों में रही हैं।जी दरअसल उनका नाम भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ, हर्षवर्धन राणा के साथ जुड़ चुका है।

बीते दिनों उनका नाम विशाल के साथ भी जुड़ा जो एक म्यूजिक डायरेक्टर हैं।वैसे किम ने अली पुंजानी से शादी कर ली थी लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिनों नहीं टिक पाई और साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया।फिलहाल किम अपनी फोटोज के कारण चर्चाओं में रहती हैं.

कैटरीना कैफ़ की शादी में जमकर नाचे अमिताभ और जया बच्चन, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

ऋषि कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा- ये कौन है? फैन ने दिया ऐसा जवाब

इनके लिए बॉलीवुड में वापसी करना चाहती है राखी सावंत, बोलीं - 'ऐसे मिस करते हैं जैसे मैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -