4 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही थी किम, नहीं हो पायी शादी
4 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही थी किम, नहीं हो पायी शादी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस किम शर्मा  पूरे 40 साल की हो गई हैं। बता दें कि किम फिल्मों में आने से पहले वो जानी-मानी मॉडल थीं। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मोहब्बतें' में किम को पहला ब्रेक मिला। जिसके बाद किम ने गीनी-चुनी फिल्मों में काम किया परन्तु उनकी फिल्में बॅाक्स आफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाईं। चलिए जानते है किम के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें -

इस वजह से किम और युवराज का हुआ था ब्रेकअप
साल 2003 में किम और क्रिकेटर युवराज सिंह (yuvraj singh) के अफेयर की खबरें आने लगी है। करीब 4 साल दोनों का अफेयर चला परन्तु फिर दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी और वर्ष 2007 में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें यूवराज की मां को किम बहू के तौर पर पसंद नहीं करती थीं। फिलहाल युवराज ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बीच में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी इसलिए उनका ब्रेकअप हुआ थी।2010 में किम ने अली पुंजानी से की शादी- इसके बाद फिर से किम ने 2010 में केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की। जानकारी के लिए बता दें अली पहले से शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता थे। किम से शादी करने के लिए उन्होंने पत्नी से तलाक लिया था। फिलहाल, उन दोनों का भी 2016 में तलाक हो गया।

4 साल छोटे एक्टर को कर रही थी डेट
परन्तु ब्रेकअप के बाद किम फिर एक लड़के को डेट करने लगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें किम स्पेनिश ब्वॉयफ्रेंड कॉर्लोस मार्टिन को डेट करने लगी। वहीं दोनों की प्लानिंग शादी के बाद मैड्रिड शिफ्ट होने की थी परन्तु किसी वजह से दोनों की सगाई टूट गई। उसके बाद खबरें ये भी थी कि किम 4 साल छोटे एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही थी। दोनों अक्सर साथ में कहीं न कही स्पॉट हो ही जाते थे। फिर 2010 में किम ने केन्या में रहने वाले एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। अफसोस, यह शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई और अप्रैल 2017 में तलाक लेने के बाद किम इंडिया वापस आ गईं।

पागलपंती के साथ रोमांस की एक शक्तिशाली खुराक है मलंग, जानिए कब होगी रिलीज

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज़, धाकड़ बल्लेबाज़ 'वेंगसरकर' के रोल में दिखा ये अभिनेता

कंगना ने दीपिका के टिकटोक वीडियो को बताया असंवेदनशील, बोलीं- माफी मांगें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -