बॉयफ्रेंड संग दोस्त की शादी में धमाल मचा रहीं हैं किम शर्मा
बॉयफ्रेंड संग दोस्त की शादी में धमाल मचा रहीं हैं किम शर्मा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनों अपने नए-नए प्यार को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल आजकल उनका नाम टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) से जुड़ा हुआ है और दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों के नए फोटोज देखकर लग रहा है कि दोनों का प्यार तो दिन बीतने के साथ-साथ और भी परवान चढ़ता रहता है। जी दरअसल आजकल कई इवेंट में दोनों को साथ देखा जा रहा है। चाहे फिर वह वेकेशन मनाने की बात हो या फिर पार्टी में धमाल मचाने की।।।इनकी जोड़ी हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती है।

अब इस समय इस जोड़ी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल हाल ही में किम शर्मा और लिएंडर पेस अपने किसी दोस्त की शादी में शामिल हुए हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों ने ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं और अब वह सभी फोटोज धमाल मचा रहीं हैं। आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में किम शर्मा और लिएंडर पेस ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। जी दरअसल किम शर्मा ने ऑरेंज कलर के लहंगे के साथ कुंदन और मोतियों से बने ज्वेलरी को कैरी किया है।

इसी के साथ लिएंडर पेस क्रीम रंग के कुर्ते पजामे और रंग बिरंगे साफे में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए किम शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, 'वेडिंग फन।।।।' वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स इन्हें परफेक्ट जोड़ी का टैग दे रहे हैं। दोनों के फोटोज को देख एक यूजर ने लिखा है, 'यह दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं।।।एकदम परफेक्ट जोड़ी।।।।' वहीं एक ने लिखा है- 'कमाल है'।

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, प्रोड्यूसर ने लगाए ये गंभीर आरोप

अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए बेकरार है आलिया भट्ट

अदिवि शेष की ब्लॉकबस्टर मूवी की रीमेक है बागी-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -