बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने लगाया अफेयर की ख़बरों पर विराम
बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर इस एक्ट्रेस ने लगाया अफेयर की ख़बरों पर विराम
Share:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मोहब्बतें' से मशहूर हुई एक्ट्रेस किम शर्मा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की है. आपको बता दें किम ने अपने बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे का बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस मौके पर उन्होंने अपने रिलेशनशिप की भी ऑफिशियल घोषणा कर दी. जी हाँ....किम ने इस फोटो को शेयर कर एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है और साथ में कैप्शन में लिखा है कि- ''हैपी बर्थडे बेबी, शाइन ऑन.'' इसी के साथ उन्होंने अपने अफेयर की खबरों पर भी विराम लगा दिया है.

आपको बता दें दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत उनके एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. इसके बाद अप्रेल में दोनों को एक फैशन शो में साथ देखा गया था. बस तब से ही उनके अफेयर की चर्चाए हो रही हैं. हर्षवर्धन से पहले किम ने बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की थी.

शादी के बाद वो केनिया शिफ्ट हो गई थी. लेकिन कुछ ही समय बाद किम वहां से वापिस आ गई थी और तब से ये अफवाहें ये चल रही थीं कि अली ने किसी दूसरी महिला के चलते किम के साथ अपने रिलेशनशिप को तोड़ दिया. लेकिन बाद में किम ने बताया था कि ये सभी महज अफवाह है.

पति को इतना बड़ा सम्मान मिलते ही रो पड़ी दीपिका पादुकोण

रितेश के पिता को नहीं पसंद थी जेनेलिया, दो बार करवाई थी उनकी शादी

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -