किम ने पेट संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर
किम ने पेट संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर
Share:

किम कार्दशियन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है। अभी हाल ही में किम ने अपनी और पेट डेविडसन की रिलेशनशिप को आधिकारिक कर चुकी है। कीम ने दोनों की रोमांटिक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसके बाद से फैंस और मित्र उन्हें बधाई दे रहे हैं।

किम से रिश्ता टूटने के बाद से ही कान्ये वेस्ट निरंतर किम की जिंदगी में वापस आने का प्रयास  कर रहे थे, लेकिन किम ने लॉस एंजेलिस कोर्ट से अपने स्टेट्स को सिंगल करवाने के लिए लिखित अनुमित की भी मांग की थी कोर्ट के उन्हें सिंगल घोषित करते ही शनिवार को किम ने पेट डेविडसन के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने नए रिश्ते की घोषणा की है। पोस्ट पर किम की बहन क्लोई कार्दशियन ने ‘आई लव दिस’ कहकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

किम के फोटो साझा करने के उपरांत कान्ये वेस्ट ने इंस्टा पर वीडियो डालकर किम पर निशाना साध दिया है। वेस्ट ने बोला है कि उन्हें बच्चों से नहीं मिलने दिया जा रहा है। वहीं, बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी होने के उपरांत भी उनको संडे सर्विस में नहीं आने दिया। वेस्ट ने जिसके उपरांत ये भी कही कि वह आगे बढ़ चुके हैं और किम को अपने जीवन में वापस नहीं चाहते। 

वहीं, किम ने बुधवार को पहली बार पेट डेविडसन के साथ अपने रिश्ते के बारें में भी बात कर चुके है। किम ने डेविडसन के साथ मूवी नहीं करने की बात स्वीकार की थी। इससे पहले जब कान्ये वेस्ट ने एक वीडियो निकाला, इसमें डेविडसन जैसे एक कार्टून को दफनाया गया था तो डायरेक्टर जेम्स गन ने ट्वीट कर डेविडसन की तारीफ भी कर चुकी है। किम ने उस ट्वीट को लाइक किया था और डेविडसन के सपोर्ट  में सामने आ चुकी है। ख़बरों की माने तो किम और कान्ये के चार बच्चे हैं, जिनमें नॉर्थ, बेटा सैंट, बेटी शिकागो और बेटा सैम शामिल है। किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी और सात साल बाद दोनों अलग हो गए। कान्ये से पहले किम दो बार विवाह कर चुकी हैं।

जोख‍िम भरे इलाकों में यूक्रेनी रिफ्यूजी पर काम कर रहे थे Brent और तभी हो गया अटैक

बिकिनी में SANTA MONICA पर नज़र आई रिहाना

विलियम हर्ट ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा मनोरंजन जगत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -