अपने बच्चों से खूब प्यार करती है किम, एक बार फिर वायरल हुई तस्वीर
अपने बच्चों से खूब प्यार करती है किम, एक बार फिर वायरल हुई तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस kim kardashian को आज के समय मे कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने लुक्स के किए चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने अलग अलग लुक्स से पाने फैंस का दिल भी जीत लिया है. साथ ही हम बता दें कि kim kardashian का अधिकांश समय सोशल मीडिया पर ही बीतता है. कहने का मतलब है कि वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. वहीं एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, और इस बात में कोई शक नहीं है कि इस बार वह किस वजह से चर्चाओं में है तो हम बता दें कि वह इस बात अपनी कुछ नई तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में है. 

जी हां हाल ही kim kardashian ने अपनीं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. उनकी इस तस्वीर में वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. kim kardashian ने इन तस्वीरों में ब्लैक रंग की ड्रेस पहन रखी है. वहीं आप इन तस्वीरों में देखा सकते है कि Kim के साथ उनके बच्चे और बहन भी दिखाई दे रही है. वहीं उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि - Team Lab at the Asian Art Museum in San Francisco. Kim की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमैंट्स कर रहे है. 

रिपोर्ट्स की माने तो इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से पूरा किया हुआ है। ब्लैक ब्यूटी बन Kim कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नज़र आ रहीं हैं.

 

अपनी अदाओं से फैंस को कायल कर रही है मौली सिम्स

एक बार फिर ब्लैक ड्रेस में बच्चों के साथ नज़र आई किम

‘द बैटमैन’ के ट्रेलर में दिखा बैट और कैट का धमाकेदार एक्शन, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -