पहली बार किम ने शेयर की फैमिली फोटो
पहली बार किम ने शेयर की फैमिली फोटो
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट मॉडल किम आए दिन अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगाती हैं. किम अक्सर ही हॉट, बोल्ड और सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं, और उन्हें अक्सर ही ऐसे ही अंदाज में ही देखा गया हैं. कई समय बाद किम अपने पुरे परिवार के साथ नजर आई हैं. जी हाँ, कई समय बाद किम ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे अपने पुरे परिवार के साथ बहुत ही शानदार लुक्स में नजर आई हैं.

तस्वीर शेयर कर किम ने लिखा हैं I don’t think you really understand how hard it is to take a good family pic. This was all we got before all three kids started crying. I think I cried too वाकई में तस्वीर में किम बहुत ही शानदार अंदाज में दिख रही हैं और उनके बच्चे बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. किम हॉलीवुड की बहुत ही जयादा पॉपुलर मॉडल हैं और इन्हे इनके फिगर की वजह से बहुत पसंद भी किया जाता हैं. किम के इंस्टाग्राम पर 109m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

कुछ समय पहले ही किम ने भारतीय परिधान में फोटोशूट करवाया था जिसमे वे बहुत ही सेक्सी लग रही थी साथ ही खूबसूरत भी. किम जल्द ही भारत आने वाली हैं हाल ही में उन्होंने कहा कि वे भारत आने के लिए बेताब हैं. किम अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 4,258 पोस्ट कर चुकी हैं.

किम ने कुछ समय पहले एक बोल्ड फोटोशूट कराया था जिसमे वे न्यूड होकर अपने बदन को छुपाती नजर आई थी. किम ने ब्लैक ड्रेस में भी कुछ समय पहले एक तस्वीर शेयर की थी जो बहुत ही बोल्ड थी.

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर गिगी ने याद किए पुराने पल

बिग बी ने शेयर की बहु की ऐसी तस्वीर कि हो गई ट्रोल

बॉयफ्रेंड के साथ सारेआम लिपलॉक करती हुई नजर आई ये हॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -