इस अंदाज में परफ्यूम्स का प्रमोशन कर रहीं हैं किम कार्दर्शियन
इस अंदाज में परफ्यूम्स का प्रमोशन कर रहीं हैं किम कार्दर्शियन
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री किम कार्दर्शियन इन दिनों अपने परफ्यूम का प्रमोशन करने में जुटी हुईं हैं. किम हॉलीवुड की बहुत ही हॉट मॉडल हैं और उन्होंने कई ऐसे फोटोशूट्स करवाएं हैं जो हॉट और बोल्ड हैं. किम अब तक कई हॉट फोटोशूट्स करवा चुकीं हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. किम कई फोटोशूट्स के लिए न्यूड भी हो चुकीं हैं. किम ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तरह के न्यूड फोटोशूट्स करवाएं हैं जिन्हे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. किम बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल हैं और उनके फिगर की वजह से वह अक्सर ही सभी को पसंद आती हैं.

एक बार फिर हॉट हुईं किम कार्दशियन

किम के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. इन दिनों किम अपने परफ्यूम के प्रमोशन में लगी हुईं हैं जो कुछ समय पहले ही लांच हुए हैं. किम अपने बट्स को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं. आपको बता दें कि किम ने अपने बट्स की सर्जरी करवाई हैं और उन्होंने ब्रैस्ट इम्पालंट भी करवाएं हैं. किम अपने न्यूड फोटोज से अपने इंस्टाग्राम को गर्म कर देती हैं.

रिलीज हुआ "Keeping Up With the Kardashians" के पहले लुक का ट्रेलर

किम ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की हैं उसमे उन्होंने अपने बट्स पर परफ्यूम रखा है और कैप्शन में उन्होंने लिखा है Kimoji Fragrances available now on Kkwfragrance.com @kkwfragrance आपको बता दें कि किम कुछ समय पहले ही 'कैलिफोर्निया इंस्टीट्यूशन फॉर वुमेन' में भी गईं थीं, जहाँ उन्होंने जेल में रहने वाली महिलाओं से बात की और उनके आने वाले जीवन के बारे में उनकी प्लानिंग पूछी.

ये भी पढ़े..

Shoking: इस वजह से जेल गई किम कार्दशियन

Video: बिकिनी डे पर इस अंदाज में नजर आईं हॉलीवुड अभिनेत्रियां

आपने नहीं देखी होंगी किम की इतनी सेक्सी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -