अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में मैगजीन के कवर पर छाए कान्ये वेस्ट
अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में मैगजीन के कवर पर छाए कान्ये वेस्ट
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड मॉडल किम कार्दर्शियन के पति ने हाल ही में बाजार मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में वह अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. यह फोटोशूट वाकई में काफी कमाल है क्योंकि इस फोटोशूट में उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिया है और अपनी बेटी को अपने काँधे पर बैठाया है. आप सभी को पता ही होगा कि किम के पति का नाम कान्ये वेस्ट हैं जो एक रैपर हैं. किम के पति ने बहुत समय बाद किसी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. यह फोटोशूट अपने बच्चों के साथ करवाने पर उन्हें ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

कान्ये अपने बच्चों का ख़ास ध्यान रखते हैं और अपने बच्चों से वह बहुत प्यार करते हैं. कान्ये के हार्पर बाजार मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है जिसे किम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. किम के साथ ही उनकी बहन कैलोई ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कान्ये कि तस्वीर शेयर की है. कान्ये इसके पहले एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुके हैं जिसमे वह अपनी पत्नी के साथ नजर आए थे. किम और कान्ये को कई बार सरेआम लिप किस करते हुए देखा जा चुका है. इनके अलावा इनकी बहने भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिप किस करते हुए बहुत बार स्पॉट हुईं हैं.

न्यूड अवस्था में थी एक्ट्रेस और ट्रंप ने मिलने के लिए कर दिया कॉल

 

A post shared by Harper's BAZAAR (@harpersbazaarus) on

 

फिलहाल कान्ये अपने बच्चो के साथ कराए फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. हार्पर बाजार ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कान्ये की तस्वीर शेयर की है और लिखा है “I hope my children never lose their confidence to society.” — #KanyeWest with daughter #NorthWest and son #SaintWest on our September subscriber cover.

हॉलीवुड अपडेट्स 

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -