इस तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई किम कार्दशियन
इस तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई किम कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड की कई मॉडल्स हैं जो अपनी तस्वीरों की वजह से आए दिन ट्रोल हो जाती हैं. हॉलीवुड की सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली मॉडल की बात की जाए तो वो किम कार्दशियन हैं. किम आए दिन अपनी किसी ना किसी तस्वीर की वजह से ट्रोल हो जाती हैं. अब एक बार फिर से वे अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

जी दरअसल में हाल ही में किम ने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसकी वजह से वे ट्रोल हुई हैं. इस तस्वीर में वे खड़ी हैं और उनके पीछे एक कार खड़ी हैं जिसकी शेप कुछ अलग तरह की नजर आ रही हैं. इसी के चलते लोग अब किम को उनके फैंस के द्वारा ट्रोल किया जा रहा हैं.

लोग किम की उस तस्वीर को लाल रंग के सर्कल के साथ तरह तरह से वायरल कर रहे हैं. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हैं कि किम अपनी तस्वीर के लिए ट्रोल हुई हो इसके पहले भी कई बार किम अपनी तस्वीर को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. किम ने अपनी ट्रोल होने वाली तस्वीर को लेकर कहा कि 'वे बहुत ही बुरी तरह फोटोशॉप का शिकार हुई हैं और उनकी तस्वीर को बकवास किया गया हैं.

उनके फैंस ने दोबारा उनकी बुरी तस्वीर को पोस्ट किया हैं और उसमे उन्होंने मिरर फिल्टर का इस्तेमाल किया हैं. उनके लिए यह बहुत फनी हैं और वे वाकई में इसे देखकर खूब हंसी हैं' आप सभी को पता हो कि बाद में किम ने उसकी ओरिजनल तस्वीर अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की जिससे कि उन्हें ट्रोल ना किया जाए.

बोल्ड तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाई एक्ट्रेस नताशा सूरी

एक बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए असल में सुपरहीरो बने ये एवेंजर्स

अब भी ज़ारी है 'ब्लैक पैंथर' की कमाई का सिलसिला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -