किम कार्दशियन ने हैलोवीन पर शेयर की खास यादें
किम कार्दशियन ने हैलोवीन पर शेयर की खास यादें
Share:

कई हॉलीवुड सितारों ने हैलोवीन के मौके पर खुद को एक नए अवतार में नज़र आ रहे है। रियलिटी शो की स्टार किम कार्दशियन ने भी गुरुवार रात को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने परिवार के साथ एक पार्टी के लिए तैयार होने की तस्वीरें साझा कीं - और उनकी वेशभूषा टाइगर किंग-थीम है।

फोटो में, हम देख सकते हैं किम ने कैरोल बैस्किन के रूप में कपड़े पहने हुए हैं, एक फूलों का ताज और तेंदुए-प्रिंट वाली पोशाक के साथ एक लंबी, सुनहरे रंग की विग पहन रखी है। किम का BFF जोनाथन चेबन जो विदेशी में बदल गया। रियलिटी स्टार ने अपने बच्चों को नॉर्थ, 7, सेंट, 4, शिकागो, 2, और Psalm, 16 महीने, सभी बाघ शावक संगठनों के कपड़े पहनाए। किम ने अपने सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को कैप्शन के साथ साझा किया “Carole Baskin, Joe Exotic and our tigers #Halloween2020।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में, किम ने अपने जन्मदिन के लिए पति Kanye West को उपहार दिया। Kanye West के पास विशेष अवसर के लिए बनाए गए किम के दिवंगत पिता रॉबर्ट कार्दशियन का होलोग्राम था।मेरे जन्मदिन के लिए, कान्ये ने मुझे जीवन भर का सबसे विचारशील उपहार दिया। स्वर्ग से एक विशेष आश्चर्य। मेरे पिताजी का एक होलोग्राम। यह तो जीवन भर की भावनाओं को दर्शाता है, "  वहीं उन्होंने आगे कहा कि "मैं यह भी नहीं बता सकती कि मेरे और मेरी बहनों, मेरे भाई, मेरी माँ और करीबी दोस्तों को एक साथ अनुभव करने का क्या मतलब है। इस स्मृति के लिए बहुत बहुत कान्ये का धन्यवाद जो जीवन भर रहेगा। जंहा उन्होंने यह भी कहा की इस वीडियो ने उन्हें बहुत ही खुश कर दिया है। "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

पायल घोष ने करवाया था कोरोना टेस्ट, जानिए क्या आई रिपोर्ट

'लक्ष्मी' नाम से अक्षय की मूवी का नया पोस्टर जारी, विवाद के बाद बदला था नाम

सरदार पटेल की जयंती पर कंगना ने कहा- 'गांधी जी नेहरू, कमजोर दिमाग...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -