सबसे खतरनाक सेलिब्रिटी बनीं किम कार्दशियन, अगर इन्हे सर्च किया तो आपकी खैर नहीं
सबसे खतरनाक सेलिब्रिटी बनीं किम कार्दशियन, अगर इन्हे सर्च किया तो आपकी खैर नहीं
Share:

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन कभी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में ना बनीं रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. किम एक ऐसी हॉट मॉडल हैं जिसे हर कोई इंटरनेट पर सर्च करता ही है. अगर आप भी किम के शो ''कीप-अप विद कर्डाशियंस'' को इंटरनेट पर देखते हैं और या फिर किम के पति कान्ये वेस्ट के ट्वीटर पर वापसी से जुड़ी बातें सर्च करते हैं तो अब सावधान हो जाइये. किम साल 2018 की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली खतरनाक सेलिब्रिटी बन गईं हैं. जी हां.... हाल ही में साइबर सिक्योरिटी फर्म मैकेफी ने एक ऐसी लिस्ट जारी की है जिसमें सेलिब्रिटी के नाम के सर्च में कई सारी खतरनाक लिंक शामिल होती है. कई बार ये लिंक यूज़र्स को परेशानी में भी डाल सकती है.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं किम कार्दशियन की बड़ी बहन

इस बार की लिस्ट में किम का नाम सबसे ऊपर देखा जा रहा है. दूसरे नम्बर पर सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल का नाम है और तीसरे पर किम की ही छोटी बहन कोर्टनी कार्दशियन का नाम देखा गया है, चौथे स्थान पर ब्रितानी गायक एडेल और पांचवें नंबर पर कैरोलिन फ्लेक हैं. साल 2018 के ये ऐसे पांच सेलिब्रिटी हैं जिसका नाम इंटरनेट पर सर्च करना सबसे ज्यादा खतरनाक है. इस बारे में बात करते हुए मैकेफी ने कहा कि 'साइबर जगत में कई ऐसे अपराधी है जो ऐसे मशहूर सेलिब्रिटी के नाम का इस्तेमाल करते हैं ताकि इस लिंक पर क्लिक करके आप उनकी खतरनाक वेबसाइट पर पहुंच जाए. इन वेबसाइट पर मैलवेयर जैसे वायरस होते हैं जो यूज़र्स की व्यक्तिगत जानकरी और उनके पासवर्ड भी हैक कर लेते हैं.'

किम कार्दशियन की 5 साल की बेटी ने किया रैंप पर डेब्यू

 

इन पांचो सेलेब्स के अलावा इस लिस्ट में ब्रायन, ब्रिटनी स्पीयर्स, अभिनेत्री एमा रॉबर्ट्स और रियलिटी स्टार फ्रेन मैकेन का नाम भी शामिल है. साइबर सिक्योरिटी फर्म मैकेफी ने यूज़र्स को सलाह देते हुए ये भी कहा कि हमेशा किसी विश्वसनीय वेबसाइट पर ही वीडियोस देखना चाहिए. इसके अलावा किसी भी सेलिब्रिटी से जुड़े खबरे पढ़ने के लिए भी उसी लिंक को क्लिक करना चाहिए जिसके सोर्स पर आपको यकीन हो. इसके अलावा यूज़र्स को हमेशा ही एंटी वायरस भी अपडेट करके ही रखना चाहिए ताकि इस तरह से साइबर हमले से बचा जा सके.

दीपिका को छोड़ इस हॉट मॉडल की बाहों में इश्क फरमाते हुए नजर आए रणवीर

किम कार्दशियन के पति ने बदला अपना नाम, अब इस नाम से जाने जाएंगे

न्यूड होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स को फूलों से छुपाती हुई नजर आई ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -